PM Modi की भारत संकल्प यात्रा में पहुंचे मंत्री एके शर्मा, कहा- मोदी के अलावा इस देश में...

इटावा जिले के सिद्धार्थ नगर ग्राम पंचायत जिगना हबीबपुर में ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ मेें यूपी के कैबिनेट मंत्री एके शर्मा ने शिरकत कर शुभारंभ किया। मंत्री एके शर्मा ने कहा कि इस देश में मोदी की गारंटी के अलावा अब कोई और गारंटी नहीं चलेगी।

Dec 15, 2023 - 23:17
Dec 16, 2023 - 16:08
 0
PM Modi की भारत संकल्प यात्रा में पहुंचे मंत्री एके शर्मा, कहा-  मोदी के अलावा इस देश में...

इटावा जिले के सिद्धार्थ नगर ग्राम पंचायत जिगना हबीबपुर में ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ मेें यूपी के कैबिनेट मंत्री एके शर्मा ने शिरकत कर शुभारंभ किया। वे पीएम नरेंद्र मोदी के इस मिशन को आगे बढ़ाने के लिए प्रदेश भर की जनता को जागरूक करने में जुट गए हैं। मंत्री एके शर्मा ने कहा कि भारत को विकास के रास्ते पर ले जाना बहुत जरूरी है। इस देश में मोदी की गारंटी के अलावा अब कोई और गारंटी नहीं चलेगी।

जहां एक तरफ यूपी के कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में आज हम लोकतंत्र के स्वर्णकाल में जी रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कहा कि इस एक दोहे ने देश के प्रधानमंत्री को चरितार्थ भी किया है।

नहिं दरिद्र कोऊ दुःखी न दीना, नहिं कोऊ अबुध न लच्छन हीना’

और आगे भी 2024 के लोकसभा चुनाव में चरितार्थ करने के लिए मोदी जी के हाथों को मजबूत करें।

‘सबका साथ, सबका विकास’ के साथ लोगों तक पहुंच रहीं योजनाएं

माननीय प्रधानमंत्री जी के संकल्प व प्रेरणा से वर्ष 2047 तक भारत को एक विकसित राष्ट्र बनाने तथा सभी नागरिकों को मूलभूत सुविधाओं से युक्त करने के लिए केंद्र सरकार के साथ प्रदेश की योगी सरकार लगातार प्रयास कर रही है और मोदी जी के संकल्प ‘सबका साथ, सबका विकास’ के साथ कल्याणकारी योजनाओं को गरीबों, वंचितों, महिलाओं, असहायों, किसानों तक पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है। इसी संकल्प की पूर्ति हेतु ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ की शुरुआत की गई है, जिसमें लोगों को देश की सांस्कृतिक विरासत व परंपराओं से जोड़ने के साथ शहीदों के प्रति श्रद्धाभाव व राष्ट्रप्रेम को जगाने का प्रयास किया जा रहा है और उनको सरकारी योजना का लाभ भी दिलाया जा रहा है। 

Also Read -  हेल्थ Meftal Spas का प्रयोग करते हैं तो हो जायें सावधान, दे रही है कई परेशानियों को दावत

'विकसित भारत संकल्प यात्रा' की शुरूआत कैसे हुई?

आपको बता दें, 15 नवंबर को आदिवासी दिवस के दिन बिरसा मुंडा जी के जन्म स्थान से ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा’ की शुरुआत की गई थी, जिसका उद्देश्य गरीबों को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी देना और उन्हें इन योजनाओं का लाभ भी दिलाना है। इस संकल्प यात्रा के तहत गांव-नगरों में पहुंच रही ‘मोदी जी की गारंटी वैन’ देश के हर नागरिक के जीवन में सुरक्षा, समृद्धि और खुशहाली का वाहक बन गई है।

अब तक देश के विभिन्न हिस्सों गांव-गांव, शहर-शहर में करोड़ों लोगों को इस यात्रा के माध्यम से जोड़ा गया और पात्रों को विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का लाभ प्रदान किया गया। 

मोदी के अलावा इस देश में कोई गारंटी नहीं चलेगी

एके शर्मा ने कहा कि देश में मोदी की गारंटी के अलावा कोई और गारंटी नहीं चलेगी। केन्द्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार अभी पिछली सरकारों द्वारा किये गये गड्ढों को पाटने का काम कर रही है लेकिन भारत की आजादी की 100वीं वर्षगांठ वर्ष 2047 पर पूरी दुनिया भारत के विकास पर गर्व करेगी।

Also Read - डिलीवरी के बाद Physical Relation कब बनायें? एक्सपर्ट से जानें सही समय

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow