Kushinagar : फेरों से पहले दूल्हे ने की ऐसी हरकत, दुल्हन ने शादी से किया इंकार

कुशीनगर जिले में फेरों से पहले ही दूल्हे ने कुछ ऐसा किया कि दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया। लेन-देन की वापसी को लेकर कन्या पक्ष ने दूल्हे को बंधक बना लिया। घराती-बरातियों के बीच तनाव बढ़ते मामले को लेकर पंचायत होने लगी। पंचायत के हस्तक्षेप से लेनदेन वापस करने के बाद बिना विवाह बरात बैरंग लौट आई।

Jun 7, 2023 - 07:50
 0
Kushinagar : फेरों से पहले दूल्हे ने की ऐसी हरकत, दुल्हन ने शादी से किया इंकार

मामला बिहार के देवीपुर से विशुनपुरा थाना क्षेत्र के बरवा बभनौली का है, जहां सोमवार की रात बरात आई थी। बरातियों की खूब आवभगत की गई, द्वार पूजा शुरू हुई। द्वार पूजा के दौरान दूल्हे को मिर्गी आ गई और वह जमीन पर अचानक गिर गया। उसके मुंह से झाग आने लगा। आनन-फानन में दुदही सीएचसी में भर्ती कराया गया।

जैसे ही इसकी जानकारी दुल्हन को हुई, उसने शादी करने से इनकार कर दिया। पूरी रात मान-मनौवल चली लेकिन बात नहीं बन सकी। इसी बीच कई लोगों ने शादी को लेकर मनाने की कोशिश भी की लेकिन दुल्हन ने साफ इन्कार कर दिया, बोली कि पूरी जिंदगी हमको साथ काटनी है। कुछ भी हो जाये, मुझे शादी नहीं करनी।

घराती-बरातियों के बीच तनाव बढ़ते मामले को लेकर पंचायत होने लगी। पंचायत के हस्तक्षेप से लेनदेन वापस करने के बाद बिना विवाह बरात बैरंग लौट आई। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow