'Mother's Day' पर Sanjay Dutt को याद आई मां की एक बड़ी सीख

मई के दूसरे रविवार को 'मदर्स डे' का खास दिन दुनियाभर में मनाया जाता है. इस दिन संजय दत्त ने भी अपनी मां को याद करते हुए उनकी एक बड़ी सीख के बारे में बताया है.

May 12, 2024 - 13:54
 0
'Mother's Day' पर Sanjay Dutt को याद आई मां की एक बड़ी सीख

'मां' शब्द हर किसी के लिए बेहद भावुक करने वाला शब्द है, खास तौर पर ये लोग ज्यादातर मां जैसा महसूस करते हैं। उनमें से एक संजय दत्त भी कई पुराने जमाने के प्रोटोकॉल की मां हैं, जिन्होंने पहले उनका साथ छोड़ दिया था। संजू बाबा आज भी अपनी मां को याद करते हैं और 'मदर्स डे' के खास मौके पर एक बार संजय दत्त ने अपनी मां नरगिस को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा था. उन्होंने अपनी मां की एक सीख का भी वर्णन किया जिसे वह आज भी अपनाते हैं।

संजय दत्त अपने पिता सुनील दत्त और मां नरगिस दत्त के बेटे थे और अपनी मां के लाडले रहे हैं। संजू अपनी जिंदगी की हर याद पीछे छोड़ गए हैं लेकिन उनकी मां से जुड़ी हर बात आज भी उनके दिमाग में ताजा है।

संजय दत्त के 'मदर्स डे' को उनकी मां ने किया याद!

'मदर्स डे' पर संजय दत्त ने अपनी खूबसूरत मां नरगिस की एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा, 'वो मदर्स डे की शुभकामनाएं दे रही हैं, जिसने मुझे अनगिनत लोगों से प्यार करना सिखाया और प्यारे की जिंदगी कैसे जीना है, ये स्कूल। तुम्हारी आत्मा मेरे प्यार के दिल में हमेशा जीवित रहती है, जिसके साथ मैं तुम्हारे साथ हूं। माँ...हमेशा लिखने के लिए धन्यवाद, लव यू।

नरगिस और सुनील दत्त के तीन बच्चे हैं, जिनमें संजय दत्त सबसे बड़े हैं। उनकी दो बेटियां भी हैं. संजय दत्त अपने बेटे, बेटियों और पत्नियों के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। संजय दत्त का एक बेटा और दो बेटियां हैं। संजय दत्त हमेशा अपनी मां नरगिस के करीब रहे हैं, इस बात का जिक्र वह कई बार अपने इंटरव्यू में भी कर चुके हैं।

आपको बता दें, नरगिस का निधन 3 मई 1981 को मुंबई के एक अस्पताल में हुआ था। थ्योरी के मुताबिक उन्हें पैंक्रियाटिक कैंसर था. अमेरिका में काफी समय तक उनका इलाज चलता रहा लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। नरगिस की याद में नरगिस दत्त मेमोरियल कैंसर फाउंडेशन की स्थापना की गई।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow