Lok Sabha Election: 'पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी तो पहना देंगे, पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार को लेकर PM मोदी बिहार के मुजफ्फरपुर पहुंचे. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए PM ने कहा, लेफ्ट वाले तो भारत के परमाणु हथियारों को ही खत्म करना चाहते हैं.

May 13, 2024 - 14:24
May 13, 2024 - 15:39
 0
Lok Sabha Election: 'पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी तो पहना देंगे, पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण के प्रचार को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के नारे। जनता को बताते हुए मोदी ने स्ट्रेंथ मैकेनिकल इंजीनियरिंग ऑन इंडिया अलायंस का ऐलान किया। मैट ने कहा, ''इंडिया अलायंस के नेता किस तरह के बयान दे रहे हैं? कहा जाता है कि पाकिस्तान ने चूल्हे नहीं, बल्कि पत्थर बनाए हैं. "यदि आपके पास कास्ट नहीं है, तो आप इसे पहन लेंगे।"

पीएम मोदी ने कहा कि पाकिस्तान के पास न आटा है, न बिजली. हमें नहीं मालूम था कि उनके पास चूल्हे भी नहीं हैं.

'वामपंथी परमाणु हथियार ख़त्म करना चाहते हैं'

नामांकितों पर बोले गए प्रमुख शब्द थे, ये बचे हुए लोग भारत की परमाणु ऊर्जा को नष्ट करना चाहते हैं। ऐसा लगता है मानो इंडिया अलायंस के लोगों ने किसी से भारत के खिलाफ ठेका ले लिया है. क्या ऐसे लोग राष्ट्ररक्षा के लिए सलाह ले सकते हैं? ऐसी पार्टी में कोई वकील ही नहीं, वो भारत को कैसे मजबूत बनाएगी? वे तुम्हें जाने के लिए मजबूर कर देंगे.

विकसित बिहार-पेट के मंत्र पर काम कर रहे हैं

पूर्वी भारत के राज्यों को लेकर मोदी ने कहा कि हमारा लक्ष्य पूर्वी भारत के राज्यों (बिहार, झारखंड, बंगाल, ओडिशा) का विकास करना है. इसलिए मैं विकसित बिहार, विकसित भारत के मंत्र पर काम कर रहा हूं.

क्या हम देश को कांग्रेस के हाथों में दे सकते हैं?- पीएम मोदी

उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, अब ऐसे नेताओं के हाथ में देश क्या दे सकता है जिन्हें रात को सोते समय भी पाकिस्तान का परमाणु बम दिख जाए?

सलमान खान पर सवाल उठ रहे हैं

कोई मुंबई हमले पर क्लीन चिट दे रहा है तो कोई सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठा रहा है. ये बचे हुए लोग भारत की परमाणु ऊर्जा को नष्ट करना चाहते हैं. क्या ऐसे लोग राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए निर्णय ले सकते हैं?

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow