अब Whatsapp में AI की मदद से भेज पाएंगे स्टिकर, नया फीचर हुआ Add

वॉट्सऐप जल्द ही एक नया फीचर पेश करने जा रहा है, जिससे यूजर्स ऐप में AI तकनीक से स्टिकर बना सकेंगे. यह फीचर अभी बीटा टेस्टिंग में है और जल्द ही सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा.

May 13, 2024 - 16:46
 0
अब Whatsapp में AI की मदद से भेज पाएंगे स्टिकर, नया फीचर हुआ Add

व्हाट्सएप सब्सक्राइबर्स की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। ग्राहक अपने दोस्तों से बात करने और संदेश भेजने के लिए इस सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हैं। उपभोक्ताओं के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए व्हाट्सएप पर समय-समय पर नए फीचर्स आते रहते हैं। इसी बीच उपभोक्ता के लिए एक और नया फीचर आने वाला है.

जल्द ही व्हाट्सएप पर स्टिकर (WhatsApp स्टीकर) का इस्तेमाल किया जाने लगा। खास बात यह है कि उपभोक्ता इन स्टिकर्स को खुद भी बना सकते हैं। कंपनी ने इस फीचर को जल्द ही ग्राहकों के लिए लॉन्च करने की योजना बनाई है। इस यूजर ऐप में AI (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) तकनीक से स्टिकर बनाए जाएंगे।

एआई स्टीकर यूजर आसानी से बना सकेगा
Wabetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक, Google Play Store पर मौजूदा Android 2.24.10.23 बीटा अपडेट से पता चला है कि ऐसे स्टिकर्स यूजर्स के लिए रोल आउट किए जा रहे हैं। इसके जरिए उपभोक्ता आसानी से स्टिकर बना सकते हैं। आपको बता दें कि Wabetainfo व्हाट्सएप पर आने वाले फीचर्स को देखता है।

Wabetainfo ने एक्स पर ट्वीट किया
Wabetainfo ने एक्स पर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, ''व्हाट्सएप जल्द ही ग्राहकों को स्मार्टफोन स्टिकर की सुविधा प्रदान करने जा रहा है। फिलहाल इसकी टेस्टिंग चल रही है। फिलहाल यह बीटा स्मार्टफोन के लिए उपलब्ध है। स्टिकर बनाने की प्रक्रिया यह बहुत आसान है।" कब आएगा नया फीचर?
व्हाट्सएप ने अभी तक इस नए फीचर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है कि यह नया फीचर जून महीने तक उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow