Prayagraj : उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक के चारों बेटों पर आज होगी सुनवाई  

माफिया अतीक अहमद के चारों बेटों पर अब पुलिस शिकंजा कसेगी। पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में अतीक के चारों बेटों का नाम केस डायरी में दर्ज किया है। जबकि उमेश पाल हत्याकांड में शामिल असद को एसटीएफ एनकाउंटर में ढेर कर चुकी है।

Jun 22, 2023 - 13:15
Jun 22, 2023 - 13:20
 0
Prayagraj : उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक के चारों बेटों पर आज होगी सुनवाई   

अतीक के बेटे मोहम्मद उमर और अली पर बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम अपहरण कांड में भी शिकंजा कसने की तैयारी हो रही है।आज गुरुवार को बिल्डर का अपहरण कर रंगदारी वसूलने के केस में ट्रायल कोर्ट में आनलाइन सुनवाई होगी।

पुलिस अतीक के दोनों बेटों को इस केस में रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है। बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम ने अतीक के बेटे अली, उमर और शूटर असाद कालिया समेत अन्य के खिलाफ खुल्दाबाद थाने में अपहरण, रंगदारी समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप लगाया था कि उसे अगवा करके चकिया स्थित अतीक के कार्यालय ले जाया गया था।

वहीं पर उसे उल्टा टांग कर मारा पीटा गया और 5 करोड़ की रंगदारी मांगी गई। उसने अपनी जान बचाने के लिए एक करोड़ 20 लाख रुपए पहुंचाए। इस केस में तीन आरोपी अली, उमर और असाद कालिया जेल में बंद हैं।

पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में अतीक के बेटे मोहम्मद उमर और अली अहमद का नाम शामिल किया है। पुलिस ने उमेश पाल हत्याकांड में अतीक के बहनोई डॉक्टर अखलाक और वकील खान सौलत हनीफ समेत 9 के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किया है। शूटर अरमान, साबिर, बमबाज गुड्डू मुस्लिम, अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन, अतीक की बहन आयशा नूरी और अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा को वांटेड किया है।

अतीक के बेटे नैनी जेल में बंद अली अहमद और लखनऊ जेल में बंद मोहम्मद उमर और दोनों नाबालिग बेटों के खिलाफ उमेश पाल की हत्या की साजिश में पुलिस को पुख्ता प्रमाण मिले हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow