Ayodhya : राम की नगरी अयोध्या में अमिताभ बनाएंगे अपना आशियाना

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में राम मंदिर ‘प्राण प्रतिष्ठा' सेरेमनी से पहले 14.5 करोड़ रुपए का प्लॉट खरीदा है। अब बच्चन भी अपना आशियाना राम की नगरी अयोध्या में बनाने जा रहे हैं।

Jan 16, 2024 - 11:30
Jan 16, 2024 - 13:16
 0
Ayodhya : राम की नगरी अयोध्या में अमिताभ बनाएंगे अपना आशियाना

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में राम मंदिर ‘प्राण प्रतिष्ठा' सेरेमनी से पहले 14.5 करोड़ रुपए का प्लॉट खरीदा है। अब बच्चन भी अपना आशियाना राम की नगरी अयोध्या में बनाने जा रहे हैं। इलाहाबाद (अब प्रयागराज) में जन्मे वेटरन एक्टर ने मुंबई बेस्ड डेवलपर द हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा के 7 स्टार मिक्सड यूज इन्क्लेव ‘द सरयू’ में यह इन्वेस्टमेंट किया है। यह जानकारी अमिताभ बच्चन ने खुद दी है।

अमिताभ ने 10हजार स्क्वायर फीट का खरीदा प्लॉट

अगर रिपोर्ट की मानें तो 51 एकड़ में फैले ‘द सरयू’ में अमिताभ ने 10 हजार स्क्वायर फीट का प्लॉट खरीदा है। इस पर वो अपना घर बनवाएंगे। द सरयू का इनॉग्रेशन भी 22 जनवरी को ही होगा जिस दिन राम मंदिर की ‘प्राण प्रतिष्ठा' सेरेमनी होनी है। इस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयाेध्या में श्रीराम मंदिर का उद्घाटन करेंगे। 

बच्चन ने खुद इसकी जानकारी दी

इस प्रोजेक्ट में इन्वेस्ट करने को लेकर मीडिया से बात करते हुए अमिताभ ने कहा, ‘मैं अयोध्या में ‘द सरयू’ के साथ इस जर्नी को शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं। यह एक ऐसा शहर है जो मेरे दिल के करीब है। अयोध्या की स्प्रिचुअलिटी और कल्चर रिचनेस ने एक इमोशनल कनेक्शन बनाया है। मैं इस ग्लोबल स्प्रिचुअल कैपिटल में अपना घर बनाने के लिए एक्साइटेड हूं।’

Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कह दी बड़ी बात

बसपा मुखिया मायावती ने मनाया 68वां जन्मदिन, लोकसभा चुनाव को लेकर कह दी बड़ी बात

पूर्व राष्ट्रपति की बेटी ने PM Modi से की मुलाकात, जानिए कारण

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow