Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कह दी बड़ी बात

अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को राहुल गांधी ने राजनीतिक कार्यक्रम कह दिया। उन्होंने कहा कि आरएसएस के लोगों ने और भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सियासी कार्यक्रम बना दिया है।

Jan 16, 2024 - 18:10
Jan 16, 2024 - 18:27
 0
Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा को लेकर राहुल गांधी ने  पीएम मोदी पर कह दी बड़ी बात

अयोध्या में राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़ी बात कह दी है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भारतीय जनता पार्टी ने 22 जनवरी 2024 को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में होने वाले इस कार्यक्रम को पूरी तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सियासी कार्यक्रम बना दिया है।

प्रेसवार्ता के दौरान कही यह बात 

प्रेसवार्ता के दौरान केरल के वायनाड से कांग्रेस सांसद ने कहा कि राम मंदिर के उद्घाटन संबंधी कार्यक्रम को लेकर हिंदू धर्म के अहम लोगों ने भी सवाल दागे हैं कि 22 तारीख का कार्यक्रम चुनावी हो गया है। ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष ने नहीं जाने का फैसला लिया है। हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं। हालांकि, हमारी पार्टी और गठबंधन में से जो लोग भी वहां जाना चाहे जा सकते हैं।राहुल गांधी ने यह भी दावा किया कि बीजेपी से मुकाबले के लिए इंडिया गठबंधन पूरी तरह तैयार है। भारत जोड़ो न्याय यात्रा विचारधारा की यात्रा है। इंडिया गठबंधन अच्छी तरह चुनाव लड़ेगा और वह जीत भी हासिल करेगा। न्याय यात्रा सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक न्याय के लिए है और इसमें जाति जनगणना जैसे कई मुद्दे हैं।

एक बार फिर राम के धाम के लिए धरती हुई लाल, हो गई यह घटना

राहुल गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधा

वहीं भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के लोग भी कहते हैं कि भारत जोड़ो यात्रा कामयाब रही है। बीजेपी का नफरत भरा हिंसा का मॉडल अन्याय का मॉडल है। अन्याय से नफरत बढ़ रही है और उसके जरिए बीजेपी की कोशिश कुछ लोगों को देश की संपत्ति देने की कोशिश कर रही है। हिंसा के बाद भी पीएम मोदी ने नॉर्थ ईस्ट के मणिपुर जाने की परवाह तक नहीं की और यह शर्मनाक है।

पूर्व राष्ट्रपति की बेटी ने PM Modi से की मुलाकात, जानिए कारण

नागालैंड से किया हुआ उनका वादा भी पूरा नहीं हुआपश्चिम बंगाल में इंडिया गठजोड़ के सवाल पर आगे वह बोले, "बंगाल में हम सहयोगियों के साथ चर्चा में हैं। सीट बंटवारे पर फिलहाल बात चल रही है और इसमें कोई जटिलता नहीं है." हालांकि, उन्होंने कबूला कि कुछ राज्यों में पेंच है।

बसपा मुखिया मायावती ने मनाया 68वां जन्मदिन, लोकसभा चुनाव को लेकर कह दी बड़ी बात

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow