TMC: लगातार बढ़ रही महुआ मोइत्रा की मुसीबतें, DE पहुंची उनके आवास

टीएमसी की पूर्व सांसद महुआ मोइत्रा से सरकारी बंगला खाली कराने के लिए संपदा निदेशालय की एक टीम शुक्रवार को रवाना हुई। इससे पहले संपदा निदेशालय ने पिछले महीने लोकसभा की सदस्यता जाने के बाद मोइत्रा सरकारी बंगला खाली करने के लिए दो बार नोटिस भेज चुका है

Jan 19, 2024 - 14:22
Jan 19, 2024 - 18:29
 0
TMC: लगातार बढ़ रही महुआ मोइत्रा की मुसीबतें,  DE पहुंची उनके आवास

टीएमसी की पूर्व सांसद महुआ मोइत्रा से सरकारी बंगला खाली कराने के लिए संपदा निदेशालय की एक टीम शुक्रवार को रवाना हुई। इससे पहले संपदा निदेशालय ने पिछले महीने लोकसभा की सदस्यता जाने के बाद मोइत्रा सरकारी बंगला खाली करने के लिए दो बार नोटिस भेज चुका है। तीन दिन पहले उन्हें भेजे नोटिस में का गया था कि अगर मोइत्रा बंगाल खाली नहीं करती हैं तो एक टीम भेजी जाएगी, जो सरकारी आवास का खाली कराया जाना सुनिश्चित करेगा।इससे पहले दिसंबर में लोकसभा सदस्यता गंवाने की वजह से महुआ मोइत्रा को सात जनवरी तक बंगला खाली करने का नोटिस दिया गया था। इसके बाद आठ जनवरी को निदेशालय ने उनसे बंगला न खाली करने के लिए तीन दिन के अंदर जवाब मांगा था। 12 जनवरी को उन्हें इस सिलसिले में एक और नोटिस दिया गया।

महुआ मोइत्रा को दिल्ली हाईकोर्ट ने लगाया था फटकार 

मिली जानकारी के मुताबिक महुआ मोइत्रा को गुरुवार को दिल्ली हाईकोर्ट ने फटकार लगाया था हाईकोर्ट ने सरकारी बंगला खाली करने के लिए संपदा निदेशालय के नोटिस के खिलाफ दाखिल की गई महुआ की याचिका खारिज कर दी थी। इस याचिका में उन्होंने सरकार द्वारा आवंटित बंगले से उनके निष्कासन पर अंतरिम रोक लगाने की मांग की थी।

महुआ एक निजी अस्पताल में है भर्ती 

वहीं महुआ मोइत्रा के वकील और वरिष्ठ अधिवक्ता बृज गुप्ता ने हाईकोर्ट में जवाब दिया कि निष्कासित सांसद एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं और वह आईसीयू में हैं। डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है, इसलिए उन्हें बंगला खाली करने के लिए कुछ समय की जरूरत होगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow