Delhi Vada Pav Girl Buy Luxurious Car:दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल ने खरीदी 75 लाख रुपये की गाड़ी

दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल ने एक शानदार लग्जीरियस कार खरीदी है. वड़ा पाव गर्ल की खरीदी हुई कार की कीमत 75 लाख रुपये के करीब है. यहां इस कार के बारे में जानिए.

May 8, 2024 - 21:42
May 8, 2024 - 21:43
 0
Delhi Vada Pav Girl Buy Luxurious Car:दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल ने खरीदी 75 लाख रुपये की गाड़ी

दिल्ली की वड़ा पाव गर्ल के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित हाल ही में स्टॉक में नजर आई हैं। इस वड़ा पाव गर्ल ने फोर्ड मस्टैंग कार खरीदी है। इस कार की कीमत करीब 75 लाख रुपये है. सोशल मीडिया पर चंद्रिका दीक्षित का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चंद्रिका वड़ा पाव के साथ एक कार स्टॉल के बाहर हैं और अनोखे अंदाज में खुलासा किया है कि उन्होंने फोर्ड मस्टैंग कार खरीदी है.

वडा पाव गर्ल नंबर फोर्ड मस्टैंग
वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका मठाधीश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कार में चारों तरफ से लोगों को बंधक बना लिया गया है. कार का कैरेक्टर भी खुल जाता है और चंद्रिका मित्रा वड़ा पाव लेकर कार से बाहर आती हैं.
वड़ा पाव के साथ चंद्रिका की दोस्ती को कार के सामने रखा गया है और बिजनेसमैन को ड्राइविंग सीट पर भेजा गया है। इससे जुड़े चंद्रिका लोगों का कहना है कि उन्होंने फोर्ड मस्टैंग खरीदी है। चंद्रिका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट के साथ क्रेट भी शेयर किया है. चंद्रिका ने इसमें लिखा है कि 'वड़ा पाव बियर में लड़की ने मस्टैंग कार स्टार्ट की.'

फोर्ड मस्टैंग कीमत
फोर्ड मस्टैंग एक बेहतरीन कार है। इस कार में 5.0-सीटर Ti-VCT इंजन है, जो 295 kW की पावर और 515 Nm का आउटपुट जेनरेट करता है। इस कार में इलेक्ट्रिक पावर असिस्टेड स्टेटर का फीचर भी दिया गया है। भारत में इस कार की कीमत 74.61 लाख रुपये है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow