Priyanka Gandhi on PM Modi: PM मोदी बोले- क्या कांग्रेस ने अडानी-अंबानी से टेंपो भरकर माल लिया

May 8, 2024 - 21:56
 0
Priyanka Gandhi on PM Modi: PM मोदी बोले- क्या कांग्रेस ने अडानी-अंबानी से टेंपो भरकर माल लिया

लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार के लिए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा आज (8 मई) उत्तर प्रदेश के रायबरेली पहुंचीं। करीमगंज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने कहा कि राहुल गांधी आज अडानी का नाम नहीं ले रहे हैं. लेकिन सच तो ये है कि राहुल गांधी हर दिन अडानी की बात करते हैं. वह हर दिन अडानी की सच्चाई जनता के सामने लाते हैं। आइये इनका खुलासा करते हैं.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने सार्वजनिक रूप से यह भी कहा, 'राहुल गांधी हर दिन आपसे कहते हैं कि नरेंद्र मोदी की बड़े उद्योगपतियों से सांठगांठ है. नरेंद्र मोदी ने अपने मित्रों के 16 लाख करोड़ रुपये माफ कर दिये, लेकिन किसानों का एक रुपया भी माफ नहीं किया. नरेंद्र मोदी को इसका जवाब देना चाहिए...'

करीमनगर में पीएम मोदी का बयान

लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण के प्रचार के लिए पीएम मोदी आज (8 मई) तेलंगाना के करीमनगर पहुंचे, जहां पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने तेलंगाना की जनता के सामने कांग्रेस से कई सवाल पूछे. उन्होंने यहां तक पूछा कि ऐसा क्या हुआ कि राजकुमार ने अडानी-अंबानी को गाली देना बंद कर दिया है. क्या टेम्पो में माल अपनी जगह पहुंच गया है? पीएम ने यह भी कहा कि पिछले पांच साल से कांग्रेस सुबह उठकर नारा लगाने लगती थी कि हमने काला धन ले लिया है.

भाजपा राष्ट्र प्रथम पर काम करती है

प्रधानमंत्री मोदी ने करीमनगर में अपने संबोधन में कहा कि बीजेपी हमेशा राष्ट्र प्रथम के सिद्धांत पर काम करती है. जबकि कांग्रेस फैमिली फर्स्ट की नीति पर चलती है. उनकी पार्टी "परिवार द्वारा, परिवार के लिए या परिवार के लिए" पर चलती है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow