Esha Gupta Wedding: जल्द करने वाली है ईशा गुप्ता स्पैनिश ब्वॉयफ्रेंड से शादी, पढ़े पूरी खबर

ईशा गुप्ता जल्द ही शादी करने वाली हैं. उन्होंने हाल ही में बच्चों और शादी के बारे में खुलकर बात की.

May 13, 2024 - 21:47
 0
Esha Gupta Wedding: जल्द करने वाली है ईशा गुप्ता स्पैनिश ब्वॉयफ्रेंड से शादी, पढ़े पूरी खबर

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। ईशा इन दिनों स्पेनिश-उद्यमी मैनुएल केम्प्स गुआलर को डेट कर रही हैं। ईशा और मैनुअल जल्द ही शादी करने वाले हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में ईशा ने अपनी शादी, बच्चों और परिवार के बारे में बात की। उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें फिल्में साइन करने की कोई जल्दी नहीं है लेकिन वह घर बसाना और आराम करना चाहती हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में ईशा ने शादी के बारे में बात की. उन्होंने कहा- 'शादी कभी भी हो सकती है। फिलहाल मैं अपनी सेहत पर ध्यान दे रहा हूं. समय आने पर मैं शादी करूंगी और बच्चे पैदा करूंगी. पिछले दो वर्षों में ईश्वर की कृपा से मेरे जीवन में काम के मामले में बड़े बदलाव आये हैं. मैंने हमेशा बच्चे पैदा करने का सपना देखा है।

अंडे फ़्रीज़ कर दिए गए थे
ईशा ने आगे कहा- 'मैनुएल से मिलने से पहले ही मैंने 2017 में अपने एग्स फ्रीज करवा लिए थे। अगर मैं एक्ट्रेस नहीं होती तो अब तक मेरे तीन बच्चे हो गए होते। एग फ्रीजिंग के दौरान हार्मोन में बदलाव होता है। जिससे आपका वजन भी बढ़ता है. शरीर में कई तरह के बदलाव होते हैं लेकिन इसके साथ आपको खुशियां भी मिलती हैं।

रिश्ते के बारे में बात करें
अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए ईशा ने कहा- मैनुअल से मिलने से पहले मैं करीब साढ़े तीन साल तक सिंगल थी। मेरी उनसे मुलाकात संयोगवश हुई. न अपने देश में, न अपने देश में. तभी से हम दोनों को पता था कि हम रिश्ते को लेकर गंभीर हैं। हमारी डेटिंग की उम्र नहीं थी. ईशा ने आगे कहा- 'मैं शुरू से ही स्पष्ट थी कि मुझे मैनुअल से शादी करनी है और बच्चे पैदा करने हैं। मुझे बच्चे जितने पसंद हैं, वह भी पिता बनने के लिए तैयार हैं।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशा गुप्ता के पास जल्द ही कई प्रोजेक्ट्स हैं। वह मर्डर 2, देसी मैजिक और हेरा फेरी 3 में नजर आने वाली हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow