Bomb Blast in Hooghly : जब बॉल समझ कर उठा लिया बम, फिर जो हुआ

ब्लास्ट में एक बच्चे की मौत हो गई. जबकि तीन बच्चे जख्मी हुए हैं. जख्मी बच्चों में एक ने अपना हाथ खो दिया. हादसे की खबर मिलने के बाद हुगली से बीजेपी उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी घटनास्थल के लिए रवाना हो गईं.

May 6, 2024 - 12:25
May 6, 2024 - 19:45
 0
Bomb Blast in Hooghly : जब बॉल समझ कर उठा लिया बम, फिर जो हुआ

पश्चिम बंगाल के हुगली में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया. हुगली के पांडुआ में हुए धमाके में एक बच्चे की मौत हो गई. हादसे में तीन बच्चे घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि बच्चों ने खेलते समय गेंद समझकर बम उठा लिया. तभी बम फट गया.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बच्चे खेल रहे थे तभी एक बच्चे ने गेंद समझकर बम उठा लिया. फिर वह फट गया. वहां खेल रहे कई बच्चे धमाके की चपेट में आ गए. बच्चों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. यहां 11 साल के राज विश्वास को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जबकि एक बच्चे का हाथ कट गया. पांडुआ हुगली लोकसभा सीट के अंतर्गत आता है. यहां से बीजेपी प्रत्याशी लॉकेट चटर्जी मौके पर पहुंचीं. उन्होंने इस मामले की एनआईए जांच की मांग की है. इतना ही नहीं लॉकेट धरने पर भी बैठ गईं, उन्होंने कहा कि जब तक जांच के आदेश नहीं दिए जाते, वह धरने पर बैठी रहेंगी.

स्थानीय लोगों के मुताबिक, पांडुआ के तिन्ना नेताजीपल्ली कॉलोनी में कई बच्चे तालाब के किनारे खेल रहे थे. अचानक स्थानीय लोगों ने धमाके की आवाज सुनी. वहां जाकर देखा तो कई बच्चे बम की चपेट में आ गये थे. इसके बाद लोगों ने बच्चों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। दो बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल भी पहुंच गया है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है कि वहां बम किसने रखा था. मृतक बच्चा बर्दवान के पल्ला का रहने वाला है. वह चाचा के यहां आया था. घायल बच्चों का नाम रूपम वल्लभ और सौरभ चौधरी बताया जा रहा है.

हुगली में धमाका ऐसे वक्त हुआ है जब कुछ ही दिनों में यहां लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है. हुगली सीट पर पांचवें चरण में 20 मई को वोटिंग होगी. लॉकेट चटर्जी यहां से मौजूदा सांसद हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने टीएमसी की रत्ना जे को हराया। इस बार भी बीजेपी ने हुगली से लॉकेट चटर्जी को टिकट दिया है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow