Shahid Kapoor Heartbreak: शाहिद कपूर को इस कदर मिला था प्यार में धोखा, जानें क्या थी वजह

शाहिद कपूर का नाम फिल्म इंडस्ट्री की कई टॉप एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है. अब एक्टर ने खुलासा किया है कि उन्हें प्यार में दो एक्ट्रेसेस ने धोखा दिया है.

May 5, 2024 - 20:20
May 5, 2024 - 20:24
 0
Shahid Kapoor Heartbreak: शाहिद कपूर को  इस कदर मिला था प्यार में धोखा, जानें क्या थी वजह

शाहिद कपूर को बॉलीवुड का चॉकलेटी बॉय कहा जाता है और उनके लुक्स के कई लोग दीवाने हैं. लेकिन सैकड़ों दिलों की धड़कन कहे जाने वाले शाहिद भी बेवफाई और दिल टूटने के दर्द से गुजर चुके हैं। शाहिद कपूर भले ही आज शादीशुदा हैं और खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं, लेकिन इससे पहले उन्हें दो बार प्यार में धोखा मिला था।

हाल ही में शाहिद कपूर पत्नी मीरा कपूर के साथ नेहा धूपिया के चैट शो में नजर आए थे। इस दौरान नेहा ने एक्टर से पूछा कि क्या उन्हें किसी महिला ने धोखा दिया है? इस पर मीरा कहती हैं कि हमें पूछना चाहिए कि कितनी महिलाओं को धोखा दिया है. इस पर शाहिद कपूर जोर-जोर से हंसने लगते हैं. इसके बाद वह बताता है कि उसे दो महिलाओं ने धोखा दिया है।

'मैं एक के बारे में निश्चित हूं लेकिन...'
शाहिद कपूर ने कहा- 'मैं एक को लेकर आश्वस्त हूं, लेकिन दूसरे को लेकर थोड़ा संदेह है. इसलिए मुझे लगता है कि हां मैं उनमें से किसी का भी नाम नहीं लूंगा. हालांकि नेहा धूपिया ने शाहिद से उनका नाम लेने को कहा लेकिन जब एक्टर नहीं माने तो नेहा ने पूछा- 'क्या ये वही दो मशहूर महिलाएं हैं जिन्हें आपने डेट किया था? नेहा के इस सवाल पर भी शाहिद ने चुप रहना ही बेहतर समझा. उन्होंने कहा- 'मैं इस सवाल का जवाब नहीं देना चाहता.'

इन अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा शाहिद का नाम!
आपको बता दें कि शाहिद कपूर का नाम फिल्म इंडस्ट्री की कई टॉप एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। मीरा राजपूत से शादी से पहले शाहिद और करीना कपूर के अफेयर की खूब चर्चा थी। इसके अलावा शाहिद कपूर के प्रियंका चोपड़ा, अमृता राव और सोनाक्षी सिन्हा को डेट करने की अफवाहें भी सामने आईं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow