Lok Sabha Elections: 250 सीट का आंकड़ा भी पर नहीं कर पाएगी बीजेपी- अनिरुद्ध सिंह का बड़ा दावा

कैबिनेट मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने कहा है कि बीजेपी 400 से ज्यादा सीट का तो दावा कर रही है, लेकिन ढाई सौ सीट का आंकड़ा भी पार नहीं होने वाला है.

May 5, 2024 - 19:54
May 5, 2024 - 20:07
 0
Lok Sabha Elections: 250 सीट का आंकड़ा भी पर नहीं कर पाएगी बीजेपी- अनिरुद्ध सिंह का बड़ा दावा

हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार जोरों पर है. प्रचार के साथ-साथ पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठकों का दौर भी जारी है. राजधानी शिमला के राजीव भवन में कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक हुई. बैठक की अध्यक्षता करने के लिए कसुम्पटी विधायक एवं हिमाचल प्रदेश सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री अनिरुद्ध सिंह पहुंचे.

अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि शिमला से कांग्रेस प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी की जीत तय है. वह एक शिक्षित उम्मीदवार हैं और उनका जनता से जुड़ाव है।

ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को बताना चाहिए कि उनकी सरकार ने पिछले 10 वर्षों में क्या किया है. उन्होंने कहा कि जनता को सत्ता में आने से पहले किए गए वादों का हिसाब भी देना चाहिए. उन्होंने कहा कि बीजेपी एनडीए की 400 सीटें पार करने का दावा कर रही है, लेकिन हकीकत में बीजेपी 250 सीटें भी पार नहीं कर पाएगी.

उन्होंने कहा कि शिमला संसदीय क्षेत्र से सांसद सुरेश कश्यप पिछले पांच साल में जनता के बीच नहीं आए हैं. विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर उन्होंने जो घोषणाएं की थीं, उन्हें भी वे क्रियान्वित नहीं कर सके।

कंगना रनौत पर साधा निशाना

अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि शिमला संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप और मंडी संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी कंगना रनौत को मुद्दों की जानकारी नहीं है. वह मुद्दाविहीन राजनीति कर रहे हैं. अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता का ध्यान भटकाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार तरह-तरह के बयान देते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि जनता सब जानती है और इस बार चारों सीटों पर कांग्रेस को जिताने का मन बना चुकी है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow