IRE vs PAK: स्टेडियम में फैन का बढ़ा गुस्सा, शाहीन अफरीदी से हुई बहस!

आयरलैंड और पाकिस्तान टी20 सीरीज का दूसरा मैच पाकिस्तान ने जीत लिया. इस मैच का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें शाहीन अफरीदी एक अफगानी फैन से बहस कर रहे हैं.

May 13, 2024 - 16:04
 0
IRE vs PAK:  स्टेडियम में फैन का बढ़ा गुस्सा, शाहीन अफरीदी से हुई बहस!

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने रविवार को आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में शानदार जीत दर्ज की. लेकिन इस जीत की खुशी के बीच एक अप्रिय घटना ने सबका ध्यान खींचा. पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की एक अफगानी फैन से बहस हो गई.

मिली जानकारी के मुताबिक मैच से पहले जब शाहीन मैदान की ओर जा रहे थे तो एक अफगानी फैन ने उनके साथ गाली-गलौज की. 24 साल की शाहीन ने रुककर उस शख्स को जवाब दिया और फिर टीम के सुरक्षा प्रमुख को इसकी जानकारी दी.

लेकिन कहानी यहीं ख़त्म नहीं हुई. दरअसल, इस शख्स ने मैच के दौरान भी शाहीन के साथ बदसलूकी शुरू कर दी. आखिरकार सुरक्षा अधिकारी ने पाकिस्तान टीम की ट्रेनिंग किट पहनकर उस शख्स को बाहर फेंक दिया.

अफरीदी का शानदार प्रदर्शन
हालांकि, इस अप्रिय घटना के बावजूद शाहीन अफरीदी ने मैच में शानदार प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में एक बड़ी उपलब्धि हासिल की। मैच में अफरीदी ने 300 अंतरराष्ट्रीय विकेट पूरे किए। वह पाकिस्तान के लिए यह उपलब्धि हासिल करने वाले 12वें गेंदबाज बन गये हैं.

अफरीदी ने चौथे ओवर में आयरलैंड के कप्तान पॉल स्टर्लिंग को महज 11 रन पर आउट कर यह उपलब्धि हासिल की. उन्होंने पहली पारी में कुल 3 विकेट लिए, लेकिन इसके बावजूद आयरलैंड की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 193 रन बनाने में सफल रही.

जवाब में पाकिस्तान ने मोहम्मद रिजवान और फखर जमान की शानदार साझेदारी की बदौलत 16.5 ओवर में 7 विकेट शेष रहते लक्ष्य हासिल कर लिया. इस जीत के साथ पाकिस्तान ने 3 मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली.

पाकिस्तान और आयरलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मैच 14 मई को क्लोंटारफ क्रिकेट क्लब ग्राउंड पर खेला जाएगा. यह देखना खास होगा कि क्या पाकिस्तान आखिरी मैच जीतकर इस सीरीज पर कब्जा कर पाएगा या फिर आयरलैंड टी20 वर्ल्ड कप से पहले इस सीरीज को जीतने में सफल होगा.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow