Fitness Routine : आप भी कियारा की तरह दिखना चाहती हैं फिट, तो फॉलो करें ये रूटीन

Dec 12, 2023 - 13:35
Jan 14, 2024 - 14:51
 0
Fitness Routine : आप भी कियारा की तरह दिखना चाहती हैं फिट, तो फॉलो करें ये रूटीन

Fitness Routine : बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवानी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। फिटनेस को मेनटेन रखने के लिए वे नियमित तौर पर एक्सरसाइज और वर्कआउट करती हैं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर भी फिटनेस से जुड़ी वीडियो शेयर करती हैं, जिससे लोगों को फिट रहने की प्रेरणा मिल सके। तो अगर आप भी कियारा की तरह बेदह फिट और खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो इन रूटीन्स को फॉलो करें।  


जानें कियारा का फिटनेस रूटीन

कियारा अपनी टोंड और स्लिम फीजिक को मेनटेन रखने के लिए खासतौर पर वर्कआउट पर ध्यान देती हैं। इसके लिए वे जिम में वर्कआउट करने के साथ ही साथ योग को भी प्राथमिकता देती हैं। कियारा इसके लिए सुबह जल्दी उठकर एक से दो घंटे वर्कआउट और वॉकिंग करती हैं। कियारा के मुताबिक फीजिकल हेल्थ के साथ ही मेंटल हेल्थ पर भी पूरी तरह ध्यान देना चाहिए। इसके लिए वे अपनी मेंटल हेल्थ को लेकर भी काफी सक्रिय रहती हैं। 

कियारा करती हैं ये एक्सरसाइज 

कियारा आमतौर पर पुश-अप्स, पुल-अप्स, स्क्वैट्स और फंक्शनल ट्रेनिंग करना पसंद करती हैं। इसके अलावां भी वे बॉक्सिंग, डांसिंग और साइकिलिंग जैसी अन्य शारीरिक गतिविधियों में शामिल रहती हैं। इसके साथ ही शरीर में एनर्जी बनाए रखने के लिए वे कार्डियो और वेट ट्रेनिंग जैसी एक्सरसाइज भी करना पसंद करती हैं। कई बार वे जिम में प्लैंक, स्क्वैट्स और डंबल एक्सरसाइज करती हुई नजर आती हैं। खबरों के अनुसार, वे अपने दिन की शुरूआत 30 मिनट की कार्डियो एक्सरसाइज से करती हैं, जिसमें स्विमिंग या साइकिलिंग आदि शामिल होती है। 

कैसी है इनकी डाइट? 

कियारा अपनी डाइट को लेकर काफी सख्त हैं। वे जंक और प्रोसेस्ड फूड खाना पूरी तरह से नजरअंदाज करती हैं। वे किसी खास तरह की डाइट फॉलो करने के बजाय घर का बना खाना खाना ही पसंद करती हैं। अपनी डाइट में वे पोषक तत्वों से भरा खाना खाना पसंद करती हैं। नाश्ते में कियारा को ओट्स या फिर फलों का सेवन करना ज्यादा पसंद है। वहीं लंच में वे रोटी दाल या फिर चिकन आदि जैसा खाना खाती हैं। वहीं कियारा का डिनर काफी लाइट और जल्दी होता है, जिसमें वे सामान्य भोजन ही करती हैं।

You may also read -

नींबू करेगा ब्लैकहेड्स को बाय-बाय, जानें लगाने का सही तरीका

WHO : 11 लाख बच्चों की जान पर खतरा, वजह है ये बीमारी

Meftal Spas का प्रयोग करते हैं तो हो जायें सावधान, दे रही है कई परेशानियों को दावत

India में मिले Walking Pneumonia के मामले, क्या चीन से जुड़े हैं केस? AIIMS ने क्या कहा -

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow