Heeramandi: 30-40 टेक देने के बाद भी नहीं आया परफेक्ट सीन तो एक्ट्रेस ने पी ली शराब, फिर जो हुआ

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी में ऋचा चड्ढा का एक सीन है जिसके लिए उन्होंने असलियत में शराब पी ली थी.

May 13, 2024 - 13:23
 0
Heeramandi: 30-40 टेक देने के बाद भी नहीं आया परफेक्ट सीन तो एक्ट्रेस ने पी ली शराब, फिर जो हुआ

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी को मिले-जुले रिव्यू मिल रहे हैं। कुछ कलाकारों की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है तो कुछ को ट्रोल किया जा रहा है. इस सीरीज की स्टारकास्ट काफी बड़ी है. सीरीज में लज्जो के किरदार में ऋचा चड्ढा नजर आई हैं और उनकी खूब तारीफ भी हो रही है. एक सीन के लिए ऋचा चड्ढा ने शराब पी थी. इसके बाद उनकी हालत ऐसी हो गई कि शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी। इस सीन के लिए ऋचा ने 30-40 टेक दिए थे लेकिन वह परफेक्ट सीन नहीं दे पाईं, जिसके बाद उन्होंने शराब पी ली।

लज्जो के किरदार के लिए ऋचा चड्ढा ने मेथड एक्टिंग का सहारा लिया. वह असल जिंदगी में शराब नहीं पीती हैं लेकिन हीरामंडी के एक सीन के लिए उन्होंने शराब पी थी। इसके बाद उनकी हालत दयनीय हो गई.

सीन के लिए शराब पी
जूम से खास बातचीत में ऋचा चड्ढा ने अपने ड्रंक डांस सीक्वेंस के बारे में बात की. उन्होंने कहा- 'पहले दिन मुझे ड्रंक डांस करना था, मैं नहीं कर पाई. 30-40 टेक के बाद, मैंने सोचा कि मैं एक चौथाई पीऊंगा और देखूंगा कि क्या होता है। मैंने कुछ जिन पी लिया. मैंने थोड़ी सी पी ली लेकिन इससे हालात और खराब हो गए। मैं बॉडी मूवमेंट में थकान नहीं चाहता था. मैं थोड़ा सा चाहता था क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि दृश्य की सुंदरता खो जाए। ऋचा ने आगे कहा- शराब पीने से बेहतर है नशे में एक्टिंग करना. ये एक टेक्निकल काम है, मैं कितना भी डांस कर लूं, मेरी ड्रेस बहुत भारी थी और मुझे उस मुकाम तक पहुंचना ही था।' ऐसा करना मेरे लिए मज़ेदार था.

ऋचा चड्ढा ने डांस सीन के लिए 99 टेक दिए। हाल ही में वह अपनी सीरीज के प्रमोशन के लिए द ग्रेट इंडियन कपिल शो में गई थीं। जहां उन्होंने अपने डांस सीन के बारे में बात की. मैं लगभग अपना शतक पूरा कर चुका था. आप जानते हैं कि यह आसान नहीं है. लोगों को यह आसान लगता है. कल्पना कीजिए कि 200-300 अतिरिक्त लोग आपको देख रहे हैं और आप इसे ठीक से नहीं कर पा रहे हैं। लेकिन जब आप इसे प्राप्त करते हैं, तो आपको अच्छा महसूस होता है। 'वाह, मुझे नहीं पता था कि मैं ऐसा कर सकता हूं।'

हीरामंडी की बात करें तो इसमें सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शेखर सुमन, फरदीन खान और अध्ययन सुमन जैसे कई सेलेब्स नजर आ चुके हैं। इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow