Sheezan Khan: संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' देख क्यों भड़क गए शीजान खान

संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' खूब सुर्खियों में छाई हुई है. लेकिन हाल ही में टीवी एक्टर शीजान खान वेब सीरीज को देखकर भड़क गए. एक्टर ने पोस्ट शेयर कर 'हीरामंडी' में कमी निकाल दी

May 2, 2024 - 18:28
 0
Sheezan Khan: संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' देख क्यों भड़क गए शीजान खान

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। इस सीरीज में मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। हाल ही में तुनिषा शर्मा की मौत का मामला काफी सुर्खियों में रहा था और इस वेब सीरीज को देखने के बाद 'खतरों के खिलाड़ी' फेम एक्टर शीजान खान को गुस्सा आ गया था. इसे पोस्ट कर उन्होंने 'हीरामंडी' की कमियों को दूर किया है।

भंसाली की 'हीरामंडी' देखकर क्यों सदमे में आ गए शीजान खान?

शीजान ने कहा, 'भंसाली की हीरामंडी में फरीदा जलाल जी के अलावा कोई भी अच्छी उर्दू नहीं बोल सकता था। उन्होंने लिखा, 'फरीदा जलाल जी के अलावा! SLB की हीरामंडी में कोई नहीं बोल सकता था 'उर्दू'! किसी का नुख्ता, खा, कफ अपनी जगह पर नहीं!! क्यों भाई क्यों?? उर्दू के प्रति इस तरह के अन्याय से निराश हूं।

संजय लीला भंसाली ने 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' से अपना ओटीटी डेब्यू किया है। लाहौर के रेड लाइट एरिया पर बनी 'हीरामंडी' भारत की सबसे महंगी वेब सीरीज है। एक बातचीत में भंसाली ने खुलासा किया था कि मौजूदा एक्टर्स उनकी शुरुआती पसंद नहीं थे. उन्होंने कहा, 'मेरे दिमाग में कई कास्टिंग्स थीं, ये आइडिया 18 साल से था। मैंने रेखा जी के बारे में सोचा और फिर करीना कपूर खान और रानी मुखर्जी के बारे में सोचा।

इस सीरीज पर करीब 200 करोड़ रुपए खर्च हुए

संजय लीला भंसाली ने आगे कहा, 'तब ये एक फिल्म थी. मैंने तब माहिरा खान के बारे में भी सोचा।' एक समय मेरे दिमाग में पाकिस्तानी एक्ट्रेस और इमरान अब्बास और फवाद खान भी थे, लेकिन बाद में मैं इस कास्ट के साथ चला गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेटफ्लिक्स ने इस सीरीज पर करीब 200 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।

संजय लीला भंसाली फिल्म इंडस्ट्री के सबसे शानदार फिल्म निर्माता और निर्देशक हैं। भंसाली को देवदास, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत और गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाना जाता है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow