Shruti Haasan : Actress का बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका संग टूटा सालों पुराना रिश्ता

श्रुति हासन साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। श्रुति अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। हालाँकि, ऐसा लग रहा है कि श्रुति की निजी जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

Apr 27, 2024 - 18:13
Apr 27, 2024 - 19:08
 0
Shruti Haasan : Actress का बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका संग टूटा सालों पुराना रिश्ता

श्रुति हासन साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। श्रुति अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। हालाँकि, ऐसा लग रहा है कि श्रुति की निजी जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका से ब्रेकअप कर लिया है।

श्रुति हासन ने बॉयफ्रेंड शांतनु से ब्रेकअप कर लिया है

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, श्रुति हासन और उनके बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका ने अपना सालों पुराना रिश्ता तोड़ दिया है और अब अलग हो गए हैं। दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, श्रुति और शांतनु कुछ निजी दिक्कतों का सामना कर रहे थे जिसके बाद उन्होंने अलग होने का फैसला किया। हालांकि, दोनों ने अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। श्रुति ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक गुप्त नोट साझा किया जिसमें उन्होंने लिखा, "यह एक पागलपन भरी यात्रा रही है, अपने बारे में और लोगों के बारे में बहुत कुछ सीखना।"

श्रुति और शांतनु काफी समय से डेट कर रहे थे

आपको बता दें कि श्रुति और शांतनु काफी समय से डेट कर रहे थे और पिछले कुछ सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में भी थे। उन्हें अक्सर एक साथ देखा जाता था और सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे पर प्यार बरसाने का कोई मौका नहीं छोड़ते थे। जहां श्रुति एक अभिनेत्री हैं, वहीं शांतनु एक प्रसिद्ध डूडल और बहु-विषयक दृश्य कलाकार हैं। उन्होंने रफ़्तार, डिवाइन और रित्विज़ सहित कई लोकप्रिय हस्तियों के साथ काम किया है।

श्रुति और शांतनु की शादी को लेकर अफवाहें फैली हुई थीं

इस साल की शुरुआत में सोशल मीडिया सनसनी ओरी उर्फ ​​ओरहान अवत्रामणि ने यह दावा करके शांतनु की शादी की अफवाह फैलाई थी कि वह श्रुति के पति हैं। हालांकि बाद में श्रुति ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर साफ कर दिया कि उन्होंने शादी नहीं की है। श्रुति ने लिखा था, ''तो, मैं शादीशुदा नहीं हूं। एक ऐसे व्यक्ति के लिए जो हर चीज़ के बारे में इतना खुला है, मैं इसे क्यों छिपाऊंगी? इसलिए जो लोग मुझे बिल्कुल नहीं जानते, कृपया शांत हो जाएं।

श्रुति हासन वर्क फ्रंट

वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रुति हासन आखिरी बार 'सलार' में नजर आई थीं। इस फिल्म में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन ने मुख्य भूमिका निभाई थी और फिल्म को काफी पसंद किया गया था। 'सालार' ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow