Sharmin Segal Returns To Instagram: ट्रोल हुईं तो इंस्टा से भाग खड़ी हुई थीं भंसाली की भतीजी, बाद में जो हुआ..

'हीरामंडी' में शर्मिन सहगल ने मल्लिकाजान की सबसे छोटी बेटी आलमजेब की भूमिका निभाई है. इस सीरीज से शर्मिन की एक्टिंग के लिए उन्हें काफी ट्रोल किया गया था.

May 10, 2024 - 13:29
 0
Sharmin Segal Returns To Instagram:  ट्रोल हुईं तो इंस्टा से भाग खड़ी हुई थीं भंसाली की भतीजी, बाद में जो हुआ..

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की भतीजी और एक्ट्रेस शर्मिन सहगल को 'हीरामंडी' रिलीज होने के बाद एक्टिंग के लिए लोगों से काफी खरीखोटी सुननी पड़ी थी. 'हीरामंडी' देखने के बाद कई यूजर्स ने शर्मिन सहगल को ट्रोल कर कहा था कि पूरी वेब सीरीज खराब कर दी. इतना सब लोगों से सुनने के बाद शर्मिन ने इंस्टाग्राम से दूरी बना ली थी. 

इंस्टाग्राम पर वापस आईं शर्मिन सहगल 

अब 10 दिन बाद 'हीरामंडी' स्टार शर्मिन सहगल ने इंस्टाग्राम पर वापसी की है. 'हीरामंडी' शर्मिन ने मल्लिकाजान की सबसे छोटी बेटी आलमजेब की भूमिका निभाई है. इस सीरीज से शर्मिन के अभिनय की शुरुआत हुई लेकिन एक्ट्रेस दर्शकों को इंप्रेस करने में फेल रहीं. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी एक्टिंग को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया था.

हालांकि, अब शर्मिन अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरें शेयर कर इंस्टाग्राम पर लौट आईं. तस्वीरों में शर्मिन को ट्रेडिशनल आउटफिट में सजी-धजी देखा गया, तस्वीरें शेयर करते हुए शर्मिन ने लिखा, 'आलमजेब लुक टेस्ट हीरामंडी.' बता दें कि शर्मिन संजय लीला भंसाली की बहन बेला भंसाली सहगल की बेटी हैं. शर्मिन ने 2019 में 'मलाल' के साथ अभिनय की शुरुआत की. फिल्म में मीजान जाफरी उनके साथ थे. 

'हीरामंडी' से किया ओटीटी डेब्यू

इसके अलावा 'गोलियों की रासलीला राम-लीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जैसी हिट फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में भंसाली के साथ काम करने के बाद शर्मिन ने हॉरर कॉमेडी 'अतिथि भूतो भव' में अभिनय किया. अब उन्होंने 'हीरामंडी' में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, शेखर सुमन और अदिति राव हैदरी के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया है. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow