Arti Singh Wedding : कश्मीरा शाह ने कुछ इस तरह किया गोविंदा का स्वागत

आरती की शादी में मामा गोविंदा के आने का इंतजार था। शादी के बाकी कार्यक्रमों में गोविंदा नहीं आए जिससे सभी को लगा कि वह भी शादी में नहीं आने वाले हैं लेकिन आरती की शादी में आकर गोविंदा ने सभी को चौंका दिया। गोविंदा के आने पर उनकी बहू कश्मीरा शाह ने खुशी जाहिर की है।

Apr 26, 2024 - 16:12
Apr 26, 2024 - 17:02
 0
Arti Singh Wedding : कश्मीरा शाह ने कुछ इस तरह किया गोविंदा का स्वागत

कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह की शादी हो चुकी है। आरती ने दीपक चौहान के साथ सात फेरे लिए हैं। आरती की शादी में मामा गोविंदा के आने का इंतजार था। शादी के बाकी कार्यक्रमों में गोविंदा नहीं आए जिससे सभी को लगा कि वह भी शादी में नहीं आने वाले हैं लेकिन आरती की शादी में आकर गोविंदा ने सभी को चौंका दिया। गोविंदा के आने पर उनकी बहू कश्मीरा शाह ने खुशी जाहिर की है।

आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी बड़ी धूमधाम से हुई। शादी में कई टीवी सितारे अपने परिवार के साथ शामिल हुए जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

कश्मीरा ने जताई खुशी

आरती की शादी में गोविंदा के आने से कश्मीरा और कृष्णा दोनों बेहद खुश हैं। दोनों ने इंस्टेंट बॉलीवुड से बात कर अपनी खुशी जाहिर की। दोनों ने कहा- 'आज हम सब बहुत खुश हैं।' जब उनसे पूछा गया कि क्या कश्मीरा ने गोविंदा के पैर छुए तो एक्ट्रेस ने कहा- बिल्कुल, ये कहने की बात नहीं है। वह हमेशा बहुत प्यारे रहे हैं। उन्होंने मेरे दोनों बच्चों को आशीर्वाद दिया।

कुछ ऐसा था गोविंदा का लुक

गोविंदा ने आते ही हर तरफ जादू बिखेर दिया। वह काले रंग के बंदगला में आए थे। उन्होंने फ्लाइंग किस के साथ फैन्स और मीडिया का अभिवादन किया। पैपराजी को पोज देने के बजाय गोविंदा सीधे कार्यक्रम स्थल पर चले गए। कृष्णा ने कहा- मैं बहुत खुश हूं कि अंकल आए। उन्हें देखकर मुझे बहुत ख़ुशी हुई। ये तो दिल का मामला है, हमारा भावनात्मक रिश्ता है।

आपको बता दें कि कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच अनबन को कई साल हो गए हैं। गोविंदा कई बार 'द कपिल शर्मा शो' में आए थे लेकिन कृष्णा अभिषेक उस एपिसोड का हिस्सा नहीं थे। जिसके बाद कृष्णा की पत्नी कश्मीरा और गोविंदा की पत्नी सुनीता कई बार एक-दूसरे पर कमेंट कर चुकी हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow