Priyanka Chopra Bollywood Rejection : इस वजह से प्रियंका चोपड़ा को फिल्म से किया गया था रिजेक्ट

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उन्हें फिल्मों से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। तो आइए जानते हैं कि प्रियंका ने इस बारे में क्या कहा?

Apr 27, 2024 - 21:43
Apr 28, 2024 - 02:53
 0
Priyanka Chopra Bollywood Rejection :  इस वजह से प्रियंका चोपड़ा को फिल्म से किया गया था रिजेक्ट

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फिल्मों में अपनी पहचान बना रही हैं। कुछ साल पहले एक्ट्रेस भारत छोड़कर हमेशा के लिए अमेरिका में बस गईं। फिर हॉलीवुड फिल्मों और सीरीज में अपनी छाप छोड़ने की कोशिश कर रही हैं। प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उन्हें फिल्मों से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। तो आइए जानते हैं कि प्रियंका ने इस बारे में क्या कहा?

प्रियंका चोपड़ा को इंडस्ट्री की राजनीति का सामना करना पड़ा

प्रियंका चोपड़ा हमेशा से ही फिल्म इंडस्ट्री में अपने सामने आने वाली समस्याओं के बारे में खुलकर बोलती रही हैं। उन्होंने यह भी बताया है कि इंडस्ट्री में रहने के दौरान उन्हें एक कोने में धकेल दिया गया और कई तरह की राजनीति से जूझना पड़ा। इन तमाम परेशानियों के बाद भी उन्होंने हॉलीवुड में अपने लिए जगह बनाई है।

किसी की गर्लफ्रेंड के लिए रिजेक्ट कर दिया गया

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा 'रीड द रूम' पॉडकास्ट में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि कई बार उन्हें फिल्मों से इसलिए बाहर का रास्ता दिखा दिया गया क्योंकि फिल्मों में किसी और की गर्लफ्रेंड को कास्ट करना था। 'यह बहुत मुश्किल था जब आप ऐसी नौकरी में हों जहां आपकी पहचान ही सबकुछ हो। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितने लोग आपकी फिल्म देखने आते हैं या आपका निर्देशक आपके प्रदर्शन के बारे में क्या सोचता है, यह सब केवल व्यक्तिपरक ही रहता है।

अस्वीकृति का सामना करना आसान नहीं

प्रियंका चोपड़ा ने कहा, 'मुझे फिल्म इंडस्ट्री में कई कारणों से रिजेक्शन का सामना करना पड़ा है। इसके कई कारण हैं जैसे कि क्या मैं उस भूमिका के लिए सही नहीं थी, क्या मेरे साथ भेदभाव किया गया था, क्या किसी और की प्रेमिका को उस फिल्म में लेना था। ये सब देखकर मैं काफी देर पहले ही शांत हो गयी थी। ये सब सच है, हर कोई कह सकता है कि मैं उससे बेहतर हूं, मैं आश्वस्त हूं' लेकिन अस्वीकृति सहना आसान नहीं है।

इससे पहले भी प्रियंका ने रिजेक्शन स्वीकार कर लिया था

प्रियंका ने कहा, आपको खुद को अस्वीकृति महसूस करने देना चाहिए। यह शोक मनाने जैसा है और मैं उन लोगों में से एक हूं जो ऐसा करती है। मैंने बहुत पहले ही अस्वीकृति के साथ शांति स्थापित कर ली थी। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब प्रियंका चोपड़ा ने रिजेक्शन के बारे में बात की है। इससे पहले भी उन्होंने इस बात को स्वीकार किया था कि उन्हें कई सालों तक बॉलीवुड में रिजेक्ट किया गया था।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow