Lok Sabha Election 2024 : मंगलसूत्र पर सियासी बवाल! औवेसी ने कहा, अगर आप बात मंगलसूत्र की करेंगे तो हम....

लोकसभा चुनाव 2024 में दो चरणों का मतदान पूरा हो चुका है। इस बीच मंगलसूत्र पर सियासी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। औवेसी ने कहा, 'मेरा मुंह मत खुलवाओ, बात निकलेगी तो दूर तक जायेगी। पीएम मोदी मुसलमानों को घुसपैठिया कहते हैं'।

Apr 27, 2024 - 22:42
Apr 28, 2024 - 03:17
 0
Lok Sabha Election 2024 : मंगलसूत्र पर सियासी बवाल! औवेसी ने कहा, अगर आप बात मंगलसूत्र की करेंगे तो हम....

लोकसभा चुनाव 2024 में दो चरणों का मतदान पूरा हो चुका है। इस बीच मंगलसूत्र पर सियासी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। हैदराबाद लोकसभा सीट से उम्मीदवार और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। औवेसी ने कहा, 'मेरा मुंह मत खुलवाओ, बात निकलेगी तो दूर तक जायेगी। पीएम मोदी मुसलमानों को घुसपैठिया कहते हैं'।

असुदुद्दीन ओवैसी ने एक रैली के दौरान कहा, 'पीएम मोदी राजस्थान में रैली के दौरान कहते हैं कि 17 करोड़ मुसलमान घुसपैठिए हैं। ज्यादा बच्चे पैदा होंगे और भारत के मुसलमान हिंदू माताओं-बहनों का मंगलसूत्र छीन लेंगे। नरेंद्र मोदी जी आप मंगलसूत्र की बात करेंगे तो बात दूर तक जाएगी। यदि तुम्हारे मुँह में जीभ है, तो मेरे मुँह में भी जीभ है। बीजेपी ने कांग्रेस और विपक्ष पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया है।

पीएम मोदी का क्या आरोप था?

पीएम मोदी ने एक रैली में कांग्रेस के घोषणापत्र का हवाला देते हुए कहा था कि कांग्रेस हिंदुओं की संपत्ति छीनकर मुसलमानों में बांट देगी और महिलाओं का मंगलसूत्र भी नहीं छोड़ेगी। वहीं, कांग्रेस इस मामले पर कई बार सफाई दे चुकी है।

पीएम मोदी कर रहे बकवास बातें - प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने कहा, 'पीएम मोदी के पास अपने काम के बारे में बताने के लिए कुछ नहीं है। आज देश का प्रधानमंत्री अपने पद की गंभीरता के आधार पर आपसे ऐसी बकवास बातें कर रहे हैं। वे कह रहे हैं कि कांग्रेस की सरकार आएगी तो आपके गहने और मंगलसूत्र चुराकर किसी और को दे देगी।

चुनाव आयोग की कार्रवाई

हिंदू-मुस्लिम मुद्दे पर चुनाव आयोग पहले ही बीजेपी और पीएम मोदी को नोटिस जारी कर चुका है। इसके बाद भी देश की सभी पार्टियां इस मुद्दे पर बयानबाजी कर रही हैं। इस मामले पर कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि मनमोहन सिंह की 10 साल की सरकार के दौरान हमने कभी मंगलसूत्र के बारे में बात नहीं की, तो फिर पीएम मोदी इस बारे में क्यों बात कर रहे हैं। पीएम मोदी के कार्यकाल में देश में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow