Lok Sabha Elections: यूपी में कहीं से भी चुनाव लड़ें राहुल-प्रियंका गांधी, पर जीतेंगे नहीं- भूपेंद्र चौधरी

Apr 30, 2024 - 22:12
May 1, 2024 - 03:11
 0
Lok Sabha Elections: यूपी में कहीं से भी चुनाव लड़ें राहुल-प्रियंका गांधी, पर जीतेंगे नहीं- भूपेंद्र चौधरी

उत्तर प्रदेश में मस्जिदें और मदरसे की दुकानें इन दिनों बड़ी संख्या में बन रही हैं। गांधी परिवार की पारंपरिक वेबसाइट पर अभी तक कांग्रेस उम्मीदवार का नाम नहीं मिला है. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी भी कांग्रेस पर हमलावर है. इस बीच यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चौधरी चौधरी का बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा कि राहुल या प्रियंका गांधी जहां भी चुनावी लड़ाई लड़ेंगे, बड़े पैमाने पर लड़ेंगे.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कांग्रेस पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर सोनिया गांधी, राहुल गांधी या प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में चुनावी मैदान में होंगे तो अत्यधिक गरीबी के कारण हार जायेंगे.

कांग्रेस प्रयोगशाला पर आधारित है
बहुमत चौधरी ने इस दौरान सलमान खुर्शीद की भतीजी के वोट जिहाद का भी दावा किया और कहा कि कांग्रेस देश में मुस्लिम लीग का कट्टरवाद लागू करना चाहती है. वे चाहते हैं कि हमारे देश में शरिया कानून लागू हो. इसलिए उनके नेता ऐसी बातें कह रहे हैं.

उत्तर प्रदेश की मठाधीश और मदरसा सीटों पर चौथे चरण में 20 मई को वोटिंग है. यहां नॉर्वेजियन नामांकन की अंतिम तिथि 4 मई है। ऐसे में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं लेकिन कांग्रेस में उम्मीदवार को लेकर अभी भी असमंजस की स्थिति बनी हुई है.

प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया, 'राहुल गांधी और प्रियंका गांधी में से कोई भी अपने समर्थकों या विपक्ष से चुनाव नहीं लड़ेगा.' राहुल गांधी इस बार चुनाव नहीं लड़ेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह मुख्यधारा की कांग्रेस पार्टी के समर्थन में प्रचार करेंगे लेकिन वह चुनाव नहीं लड़ेंगे जहां राहुल गांधी के नाम पर सस्पेंस बरकरार है। बीजेपी का आरोप है कि राहुल गांधी चुनाव हार रहे हैं. वहीं, जेडीयू ने गठबंधन में स्मृति ईरानी को उम्मीदवार बनाया है, लेकिन अब तक मलेशिया में उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं की गई है. बीजेपी की नजर कांग्रेस के कदम पर है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow