Realme P1 Pro 5G Smartphone: होमटेक्नोलॉजीकैमरा-बैटरी सब दमदार, 25 हजार रुपये से भी कम में मिल रहा ये फोन

Apr 30, 2024 - 16:46
 0
Realme P1 Pro 5G Smartphone: होमटेक्नोलॉजीकैमरा-बैटरी सब दमदार, 25 हजार रुपये से भी कम में मिल रहा ये फोन

हाल ही में Realme ने भारत में अपनी लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाला Realme P1 Pro 5G लॉन्च किया था, जिसके बाद आज इस फोन की बिक्री Realme 30 से शुरू हो गई है। आप इस फोन को कंपनी की वेबसाइट के अलावा ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart से भी खरीद सकते हैं। अगर आप 25 हजार रुपये तक के बजट में एक शानदार गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो यह फोन आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है।

अगर आप इस फोन को रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट या मोबाइल फोन से खरीदते हैं तो आप इस फोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स में हजारों रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं। Realme के इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कई बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं। आइए प्रशिक्षुओं को इन सुविधाओं के बारे में बताएं। यह फोन दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिनकी कीमत 21,999 रुपये और 22,999 रुपये है।

जानिए Realme P1 Pro 5G फोन के बारे में
सबसे पहले बात करते हैं फोन के डिजाइन की। Realme P1 Pro 5G में आपको 6.7 इंच OLED Pro-XDR स्क्रीन दी गई है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 93% है। इस फोन की स्क्रीन का रिफ्रेश रेट भी 120Hz है। फोन के कैमरे की बात करें तो इसके रियर में अनोखे फ्लैश लाइट के साथ ट्रिपल कैमरा लगाया गया है। इसका मुख्य कैमरा 50MP Sony LYT600 कैमरा सेंसर, 8MP पोर्ट्रेट सेंसर और 2MP तीसरा कैमरा सेंसर है। इस फोन के बाकी हिस्से में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा भी है।

रियलमी के इस फोन में चिपसेट के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है, जो 3D VC कूलिंग सिस्टम के साथ आता है। ये गेमिंग फॉर्मूले सर्वोत्तम और तुलनात्मक हैं। इसमें एड्रेनो जीपीयू का इस्तेमाल किया गया है। यह फोन एंड्रॉइड 14 आधारित Realme UI 5.0 पर चलता है। Realme इस फोन में 3 साल का सॉफ्टवेयर अपडेट और 4 साल का ब्लूटूथ अपडेट ऑफर का दावा कर रहा है। इस फोन में 5000mAh की बैटरी है, जो 45W फास्ट स्टोरेज के साथ आती है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow