Force Gurkha: फोर्स मोटर्स ने किया गुरखा रेंज को लेकर बड़ा खुलासा

डैशबोर्ड में नई इंफोटेनमेंट स्क्रीन के सेटअप के लिए मामूली बदलाव किए गए हैं. इसमें नया 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करता है.

May 2, 2024 - 18:19
May 2, 2024 - 18:21
 0
Force Gurkha: फोर्स मोटर्स ने किया गुरखा रेंज को लेकर बड़ा खुलासा

इस हफ्ते की शुरुआत में, फोर्स मोटर्स ने अपडेटेड गुरखा रेंज का खुलासा किया, जिसमें नई 5 डोर गुरखा भी शामिल है। कंपनी आने वाले दिनों में इस रिफ्रेश्ड लाइनअप का खुलासा करने वाली है।

इंजन और रंग विकल्प
2024 फोर्स गुरखा रेंज में एक विशाल 2.6-प्लेटफॉर्म डीजल इंजन होगा, जो 138bhp और 320Nm का उत्पादन करेगा, जिसे केवल 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा। यूनिट को स्टेबल-ऑन-फ्लाई 4x4 सिस्टम मिलेगा। 2.2 में बंद किए गए इलेक्ट्रॉनिक डीजल इंजन भी शामिल हैं, हालांकि इसे अधिक बिजली संयंत्रों के लिए पेश किया गया है। 5 डोर वर्जन के आगमन के साथ गोरखा रेंज को एक बड़ा अपडेट मिला है। इसमें चार कलर ऑप्शन उपलब्ध हैं, जिनमें सफेद, काला, लाल और हरा शामिल है।

डिज़ाइन और बाहरी
सामने की तरफ, नई गुरखा रेंज में इंटीग्रेटेड वैल्सोटेल मोटरसाइकिल के साथ फुल टॉर्च हेडलैंप की सुविधा है। कॉर्नरिंग फैंटेसी के साथ फॉग लाइट सोलर भी है। एक कार्यात्मक स्नोर्कल भी पेश किया गया है। गोरखा में 18-इंच डिज़ाइन वाले पांच-स्पोक अलॉय व्हील हैं। आउटगोइंग 3 डोर संस्करण के लिए रिज़र्व डिज़ाइन काफी पुराना है, जिसमें लंबवत धंसे हुए टेललाइट्स, टेलगेट-माउंटेड व्हील, छत रैक और सीढ़ी शामिल हैं।

अन्य सुविधाओं
नई इंफोटेनमेंट स्क्रीन को समायोजित करने के लिए डैशबोर्ड में मामूली बदलाव किए गए हैं। नया 9-इंच टच स्क्रीन एंटरटेनमेंट सिस्टम ऐप्पल कार प्ले और एलसीडी ऑटोमोटिव को भी सपोर्ट करता है। इसके अतिरिक्त, पेंटिंग कंसोल को पूरी तरह से डिजिटल इकाई में अद्यतन किया गया है। इसमें हाई इनलाइन टीपीएमएस सिस्टम भी है. 2024 गोरखा रेंज में आर्किटेक्ट्स की टिल्ट और टेलीस्कोपिक विशेषताएं हैं। सेंटर कंसल्टेंसी में पावर स्क्रिबल्स सचिवालय, जमाकर्ता लॉकिंग तंत्र और विभिन्न भंडारण बुनियादी बातें हैं। 5 दरवाजे वाले संस्करण में सात लोगों के बैठने की क्षमता है, विश्राम कक्ष में एक बेंच सीट और स्थिर कक्ष में एक कैप्टन सीट है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow