IPL 2024 Deepak Chahar Injury: दीपक चाहर की इंजरी ने बढ़ाई CSK की टेंशन

पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबला गंवाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स को दीपक चाहर के रूप में बड़ा झटका लगा है. चाहर मैच के दौरान चोटिल हुए थे.

May 2, 2024 - 10:54
May 2, 2024 - 10:54
 0
IPL 2024 Deepak Chahar Injury: दीपक चाहर की इंजरी ने बढ़ाई CSK की टेंशन

चेन्नई सुपर किंग्स को पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2024 की अपनी पांचवीं हार का सामना करना पड़ा। यह चेन्नई की पंजाब के खिलाफ लगातार पांचवीं हार भी थी। इस हार से पहले भी चेन्नई को मथिशा पथिराना और तुषार देशपांडे के रूप में झटके लगे थे, लेकिन मैच के दौरान दीपक चाहर भी चोटिल हो गए थे. ऐसे में टीम को मुख्य गेंदबाजों की कमी खल रही थी. अब टीम के लिए आगे की राह आसान नहीं दिख रही है.

पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में चेन्नई के लिए पहला ओवर फेंकने आए दीपक चाहर ने 2 गेंदें फेंकी और फिर लंगड़ाते हुए बाहर चले गए। इसके बाद कहा गया कि दीपक की पुरानी चोट फिर से ठीक हो गई है. टीम पहले से ही पथिराना और तुषार देशपांडे की गैरमौजूदगी में खेल रही थी लेकिन अब दीपक चाहर की चोट ने टेंशन और बढ़ा दी है. टॉस के बाद कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने बताया था कि पथिराना निगलने के कारण और तुषार देशपांडे बीमारी के कारण पंजाब के खिलाफ मैच नहीं खेल रहे हैं.

ऐसे में दीपक चाहर की चोट चेन्नई के लिए बड़ी समस्या बन सकती है. चाहर की चोट पर अपडेट देते हुए मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि उनकी हालत ठीक नहीं है. मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्य कोच ने कहा, "चाहर की तबीयत ठीक नहीं है. शुरुआती अहसास अच्छा नहीं है. इसलिए हम और सकारात्मक रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. फिजियो और डॉक्टर देखेंगे."

उन्होंने आगे कहा, "श्रीलंकाई खिलाड़ी वीजा के लिए गए हैं. हम उम्मीद कर रहे हैं कि उनकी प्रक्रिया आसान होगी और हम उन्हें धर्मशाला में खेले जाने वाले मैच के लिए वापस ला सकते हैं. रिचर्ड ग्लीसन अच्छे थे और वह सकारात्मक थे. तुषार देशपांडे हम आज बदलाव करने पड़े जो असामान्य हैं, लेकिन बात सिर्फ इतनी है कि हमारे पास संसाधन हैं और हमारे पास उस गेम प्लान के साथ सहज होने का समय नहीं है जिसके साथ हम संघर्ष कर रहे हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow