Lucknow में स्कूल प्रबंधकों ने किया शिक्षा प्रसार पर मंथन

नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी की ओर से होटल आईटीसी फॉर्च्यून बीबीडी पार्क में एजुकेशन ग्लोबल समिट का आयोजन किया गया।

May 20, 2024 - 13:52
May 20, 2024 - 14:01
 0
Lucknow में स्कूल प्रबंधकों ने किया शिक्षा प्रसार पर मंथन

लखनऊ : नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी की ओर से होटल आईटीसी फॉर्च्यून बीबीडी पार्क में एजुकेशन ग्लोबल समिट का आयोजन किया गया। समिट में लखनऊ, बाराबंकी, गोंडा, प्रतापगढ़, कुंडा और सुल्तानपुर के 150 से अधिक स्कूलों के प्रबुद्ध प्रधानाध्यापकों और प्रबंधकों ने भाग लिया।

Also Read - False Eyelashes का शौक रखने वालों के लिए बुरी खबर, Specialist ने बताई बड़ी बात

नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के प्रवेश विभाग के निदेशक आकाश शर्मा ने कहा कि विश्वविद्यालय छात्रों को उच्च गुणवत्ता वाली शिक्षा प्रदान करने, उन्हें आत्मनिर्भरता और व्यावसायिक शिक्षा के माध्यम से सौ फीसदी रोजगार प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। बैठक में आये विशिष्ट अतिथियों को नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी से भानु प्रताप सिंह एवं अंकुर शर्मा ने स्मृति चिन्ह एवं शॉल देकर सम्मानित किया।

Also Read - BSP चीफ मायावती का बड़ा फैसला 'एकला चलो' प्लान, जानें किसका बिगाड़ेंगी काम?

बैठक का संचालन कर रही शालिनी सचान ने बताया कि नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में भारत समेत 60 देशों से छात्र शिक्षा अध्ययन करने के लिए आ रहे हैं। कार्यक्रम में एसबीएम स्कूल के प्रधानाचार्य सरित घोष, एसआर ग्रुप की उपाध्यक्ष सुष्मिता सेन, नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ. विक्रम सिंह ने भी समिति में अपने विचार रखे। इस मौके पर कार्यक्रम संयोजक रतीश गुप्ता, अंजू सन्हियाल, अवनि कमल और गुंजन खत्री समेत सैकड़ों स्कूलों के प्रबंधकों ने हिस्सा लिया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow