UP Weather : यूपी में तेजी से बदल सकता है मौसम, झमाझम बारिश के आसार

आग उगलते सूरज से जल्‍द लोगों को राहत म‍िल सकती है। मौसम व‍िभाग ने अगले तीन द‍िनों में एक बार फ‍िर काले घने बादल छाने के साथ प्रदेश में झमाझम बार‍िश की उम्‍मीद जताई है।

Sep 3, 2023 - 21:14
Sep 3, 2023 - 21:21
 0
UP Weather : यूपी में तेजी से बदल सकता है मौसम, झमाझम बारिश के आसार

UP Weather : आग उगलते सूरज से जल्‍द लोगों को राहत म‍िल सकती है। मौसम व‍िभाग ने अगले तीन द‍िनों में एक बार फ‍िर काले घने बादल छाने के साथ प्रदेश में झमाझम बार‍िश की उम्‍मीद जताई है। 

फ‍िलहाल बढ़ते तापमान के बीच उमस लोगों को परेशान कर रही है। घर से बाहर न‍िकलने से पहले लोग सोचने के ल‍िए मजबूर हैं लेकिन धूप और भीषण गर्मी व उमस की मार झेल रहे यूपी के लोगों को अब 72 घंटे बाद राहत म‍िलने की उम्‍मीद है। 

मौसम व‍िभाग की मानें तो तीन द‍िन बाद तेजी से मौसम बदलेगा। ऐसे में प्रदेश के कई ह‍िस्‍सों में एक बार फ‍िर काले घने बादल छायेंगे, ठंडी हवाएं चलेंगी और झमाझम बार‍िश होगी। 

लखनऊ, कानपुर, आगरा, गोरखपुर, प्रयागराज, वाराणसी, अयोध्‍या, मेरठ, गाज‍ियबाद सह‍ित प्रदेश के सभी ज‍िलों में तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। गर्मी और उमस लोगों को पसीने से तरबतर कर रही है, सूरज आग उगल रहा है। दिन भर चढ़ती धूप से शुक्रवार को राजधानी समेत प्रदेश भर में गर्मी के साथ तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की गई है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow