LUCKNOW : गोसाईगंज में भाकियू टिकैत संगठन का धरना-प्रदर्शन जारी

भाकियू टिकैत संगठन के किसानों का सबसे अहम मुद्दा,क्षेत्र में एलडीए एवं आवास विकास के द्वारा किसानों की जमीनों को कौड़ियों के भाव में लेना । साथ ही किसानों की सरकार से मांग है की हमारी जमीनों का सर्किल रेट बढ़ाया जाए ।

Mar 8, 2024 - 23:44
Apr 19, 2024 - 21:09
 0
LUCKNOW  : गोसाईगंज में भाकियू टिकैत संगठन का धरना-प्रदर्शन जारी

मोहनलालगंज के अंतर्गत आने वाले विकास खंड गोसाईगंज के ग्राम मुल्ला खेड़ा में भाकियू टिकैत संगठन बैठक का आयोजन जिसमें किसानों की समस्याओं को देखते हुए अनेकों मुद्दों पर चर्चा हुई साथ ही संगठन के विस्तार को लेकर वार्ता हुई और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की सर्व सम्मति से निष्ठावान किसानों को संगठन की जिम्मेदारी दी गई।

वही इस महत्वपूर्ण बैठक में किसानों का सबसे अहम मुद्दा है की क्षेत्र में एलडीए एवं आवास विकास के द्वारा किसानों की जमीनों को कौड़ियों के भाव में लेना साथ ही किसानों की मांग है की हमारी जमीनों का सर्किल रेट बढ़ाया जाए । भाकियू टिकैत संगठन के किसानों का कहना है की वो हमारी मांगों को माने नही तो हम अपनी जमीन किसी भी कीमत पर छोड़ने वाले नही है साथ ही कहा की इसके लिए हमें जितना भी संघर्ष करना पड़े करेंगे हमारा संगठन साथ है।

वही यह भी अपील की आने वाली 14 तारीख को दिल्ली में होने वाली महापंचायत में हमारे किसान भाई ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंच कर हमें मजबूती के साथ खड़ा होने की हिम्मत दे साथ ही तानासाही को करारा जवाब दे। इस बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष शिव कुमार सिंह , सोम वंशी , मध्यांचल प्रभारी हंस राज यादव , वरिष्ठ मंडल उपाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार वर्मा , मीडिया प्रभारी ‌पवन कुमार गुप्ता , मंडल उपाध्यक्ष सुनील कुमार , युवा मंडल अध्यक्ष के.के. सिंह।

महामंत्री कप्तान सिंह , जिला अध्यक्ष आलोक कुमार , युवा जिला अध्यक्ष सन्दीप यादव , मंडल संगठन मंत्री जितेन्द्र बहादुर सिंह , महिला मंडल उपाध्यक्ष नबीहुन , जिला सचिव राम चन्दर वर्मा , तहसील उपाध्यक्ष सुबेदार यादव , संगठन मंत्री जैतुन निशा , ब्लॉक प्रभारी जगेश्वर मौर्य , महामंत्री देवेन्द्र यादव , किसान नेता मनोज कुमार यादव , कुलदीप यादव , अवधेश कुमार , माता प्रसाद , अरविंद कुमार , राजेश कुमार , सुभाष कुमार , रंजीत धीमान समेत सैकड़ो किसान कार्यकर्ता इस बैठक में शामिल हुए।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

Kaushal डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर