Most Expensive Smartphones : महीने की सैलरी से भी ज्यादा महंगे हैं ये 5 स्मार्टफोन्स, कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश

इन महंगे स्मार्टफोन्स में सबसे ऊपर एप्पल और सैमसंग के फोन हैं. ये फोन शानदार फीचर्स के साथ आते हैं, जिनमें बेहतरीन कैमरा, बड़ी स्क्रीन और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट शामिल हैं.

May 6, 2024 - 19:27
May 6, 2024 - 22:54
 0
Most Expensive Smartphones : महीने की सैलरी से भी ज्यादा महंगे हैं ये 5 स्मार्टफोन्स, कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश

जब भी हम स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो हमारे दिमाग में एक ही बात आती है कि किफायती दाम में एक अच्छा फोन मिल जाए. एप्पल और सैमसंग ऐसी कंपनियां हैं जिनके स्मार्टफोन पर हर किसी की नजर रहती है और ये फोन खूब बिकते भी हैं. कीमत भले ही ज्यादा हो, लेकिन अगर फोन में शानदार फीचर्स हों तो लोग कीमत चुकाने से नहीं कतराते. हम आपको ऐसे 5 स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हैं और आपकी मासिक सैलरी से भी महंगे हैं.

एप्पल आईफोन 13 प्रो मैक्स

इन स्मार्टफोन्स में पहला फोन Apple iPhone 13 Pro Max है. कंपनी ने इस फोन को मिड-रेंज सेगमेंट में लॉन्च किया था. इस फोन के अल्फिन ग्रीन कलर और 1TB ROM वेरिएंट की कीमत 1 लाख 79 हजार 900 रुपये है. इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फोन में आपको 6.7 इंच की सुपर रेटिना XDR स्क्रीन मिलती है. बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए इस एप्पल फोन में A15 बायोनिक चिप का इस्तेमाल किया गया है. साथ ही इसमें 6 कोर सीपीयू और 4 कोर जीपीयू है. कंपनी इस फोन पर आपको 1 साल की वारंटी भी देती है.

सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड4 5G

दूसरा स्मार्टफोन Samsung Galaxy Z फोल्ड4 5G है, जो फैंटम कलर में है. इस फोन के 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 1 लाख 77 हजार 999 रुपये है. इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि फोन में हैंड्स फ्री सेल्फी है जिसमें आप फोन को फोल्ड करके रखने के बाद भी सेल्फी ले सकते हैं. हाथों का उपयोग किए बिना टाइमर के साथ सेल्फी.

इसके अलावा फोन के फ्रंट कवर और बैक कवर पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस दिया गया है. फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर है, फोन IPX8 रेटेड वॉटर रेजिस्टेंस है. इसमें 3700 एमएएच की बैटरी भी है जो 15W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है और इसमें पावर शेयर भी है ताकि यह अन्य डिवाइस से बैटरी पावर ले सके.

सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा 5G

इस लिस्ट में पांचवें और आखिरी फोन का नाम Samsung Galaxy S24 Ultra 5G है. इस फोन के 512 स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1 लाख 39 हजार 999 रुपये है, जो टाइटेनियम ग्रे कलर में आता है. फोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आपको 6.8 इंच का क्वाड एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा. इसके अलावा फोन में आपको फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow