Best Fans Under Rs 500: शक्तिमान से भी तेज है इन सीलिंग फैन की स्पीड

Apr 29, 2024 - 17:47
 0
Best Fans Under Rs 500: शक्तिमान से भी तेज है इन सीलिंग फैन की स्पीड

दिल्ली, यूपी, बिहार समेत कई राज्यों में गर्मी ने अपना प्रचंड रूप दिखाना शुरू कर दिया है. गर्मी की शुरुआत के साथ ही बाजारों में एसी, कूलर, पंखे और यहां तक कि रेफ्रिजरेटर की मांग काफी बढ़ गई है। बाजारों में आपको हर रेंज में इलेक्ट्रॉनिक गैजेट मिल जाएंगे। अगर आप ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहते हैं तो हम आपको 500 रुपये से भी कम कीमत वाले पंखे के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके जरिए आप गर्मियों में ठंडक का एहसास ले पाएंगे। खास बात यह है कि ये पंखे आपको भीषण गर्मी से राहत दिलाने में पूरी मदद करेंगे। कम बजट वाले प्रशंसकों की पूरी सूची देखें

शतक (16 इंच) बुलेट पेडस्टल पंखा

तीन ब्लेड वाले इस पंखे में आपको पूरी ठंडक का अहसास होगा। इसमें ब्लेड स्वीप: 400 मिमी होगा। इसे खरीदने पर आपको कई बैंक ऑफर भी मिलेंगे। इसकी कीमत की बात करें तो इस पंखे की ऑनलाइन कीमत 340 रुपये है. कंपनी के मुताबिक, यह एक से दो दिन में आपके घर पहुंच जाएगा. इसके लिए आपको 60 रुपये ज्यादा चुकाने होंगे.

उर्जा एंटरप्राइज बी22 फोल्डिंग लाइट, मिनी फैन

इस पंखे में भी आपको तीन ब्लेड मिलते हैं। खास बात ये है कि इसमें आपको एक बल्ब भी मिलता है. इसमें 20 मिमी का ब्लेड स्वीप है। कंपनी इस पंखे के साथ कोई वारंटी नहीं देती है। कंपनी के मुताबिक यह 3 स्टार रेटिंग वाला पंखा है। इसकी कीमत की बात करें तो ऑफर के साथ यह पंखा आपको 379 रुपये में मिलेगा। इसके अलावा आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिलेंगे।

मैक्स स्पीड बुलेट फर्राटा फैन

इस तीन फैन फैन का लुक बेहद खास है. इस पंखे के साथ कंपनी आपको 10 दिन में रिप्लेसमेंट का विकल्प भी देती है। इसके अलावा इसमें 400mm का ब्लेड स्वीप है। इस पंखे के साथ आपको कोई गारंटी नहीं मिलती. इसकी कीमत की बात करें तो यह पंखा आपको 399 रुपये में मिलेगा। इसके साथ ही आपको 99 रुपये का होम प्रोटेक्शन भी मिलता है। इसे लेने के लिए आपको कंपनी को 498 रुपये चुकाने होंगे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow