PM Modi की राह पर चलेंगे राजनाथ सिंह

Apr 29, 2024 - 18:29
Apr 29, 2024 - 23:59
 0
PM Modi की राह पर चलेंगे राजनाथ सिंह

उत्तर प्रदेश की लखनऊ लोकसभा सीट पर नामांकन के लिए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सोमवार को रोड शो किया. इस रोड शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है. लखनऊ में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के रोड शो के दौरान एंबुलेंस के लिए रास्ता बनाया गया. अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है. इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी के कई कार्यक्रमों और रोड शो में एंबुलेंस और जरूरतमंदों को रास्ता दिया गया है.

सोमवार को राजनाथ सिंह के रोड शो में कई मशहूर चेहरे नजर आए. इसमें सीएम योगी भी मौजूद थे. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने नामांकन दाखिल करने से पहले लखनऊ में हनुमान सेतु मंदिर में पूजा की. उन्होंने भगवान शिव का जलाभिषेक किया और हनुमान मंदिर में दर्शन किये. यहां से वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी, उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और अन्य नेताओं के साथ पार्टी रथ में नामांकन के लिए रवाना हुए। नामांकन से पहले जुलूस भी निकाला गया.

इस दौरान मोहनलालगंज से बीजेपी के शुभचिंतक कौशल किशोर भी शामिल हुए और अपना नामांकन दाखिल करेंगे. सोमवार सुबह से ही लखनऊ में पार्टी कार्यालय के बाहर शेखी बघारने वालों की भीड़ देखी गई. लोग ढोल-नगाड़ों के साथ निकलने वाले जुलूस में शामिल होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मुस्लिम महिलाओं के भी स्वागत के सुझाव. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह रविवार रात लखनऊ संसदीय सीट से नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow