Lok Sabha Election 2024: रातों रात पीमए मोदी ने कौन सी कर ली डील

लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण के प्रचार के लिए पीएम मोदी आज तेलंगाना के करीमनगर पहुंचे. उन्होंने कहा कि आपके एक वोट से भारत विश्व की पांचवी इकॉनमी बन गया है.

May 8, 2024 - 18:13
 0
Lok Sabha Election 2024: रातों रात पीमए मोदी ने कौन सी कर ली डील

लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण के लिए मोदी का तूफानी प्रचार अभियान जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (8 मई 2024) तेलंगाना. करीमनगर की मस्जिद का वर्णन करते हुए मोदी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर तंज कसा.

प्रधानमंत्री ने प्रतिज्ञा में सवाल पूछा, "क्या कारण है कि राजकुमार ने कंपनी को अडानी अंबानी के लिए बंद कर दिया है। क्या वे यहां टेम्पो में विज्ञापन का सामान पहुंचाते हैं?" प्रधानमंत्री ने यह भी आरोप लगाया और कहा, "पिछले 5 साल से कांग्रेस के युवराज रोज सुबह गले मिलते हैं, जयकारे लगाते हैं. क्या आपको कालेधन से पैसा मिलने वाला है? ये तो आपको बताना ही होगा."

'जनता एनडीए के विजयरथ को आगे बढ़ा रही है'

प्रधानमंत्री ने दावा किया कि जनता के आशीर्वाद से बीजेपी और एनडीए तेजी से विजय रथ को आगे बढ़ा रहे हैं. तेलंगाना में बीजेपी की जीत पहले ही सुनिश्चित हो चुकी है. यहां कांग्रेस की हार तय है. बड़ी मुश्किल से वह चुनाव लड़ने के लिए किसी तरह तैयारी कर पा रही हैं.

मोदी पर आरोप

मीत ने कहा कि भाजपा हमेशा राष्ट्र प्रथम के सिद्धांत पर आधारित रही है। वहीं कांग्रेस और बीआरजे परिवार पहली बार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. यूक्रेनी राजनीतिक दल "परिवार द्वारा, परिवार के लिए और परिवार के लिए" चलाए जाते हैं। कांग्रेस और बी.आर.जी. इसमें कोई फर्क नही है। दोनों में से एक भ्रष्टाचार का कारोबारी है.

पीवी नरसिम्हा राव का भी अपमान हुआ

कांग्रेस ने भी पीवी नरसिम्हा राव का अपमान उनकी फैमिली फर्स्ट नीति के कारण किया। उनकी मृत्यु के बाद उनके शरीर का अपमान किया गया। कांग्रेस प्रवेश द्वार में प्रवेश नहीं दिया गया. ये बीजेपी और एनडीए की सरकार है, जिसने भारत रत्न का सम्मान दिया है. कल ही मुझे उनके पूरे परिवार से मिलने का मौका मिला। उनकी दो-तीन पीढ़ियों से मेरी सात बार बातचीत हुई। उनकी बात सुनकर मुझे गर्व महसूस हुआ. कांग्रेस ने उनका बहुत अपमान किया.

भारत पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है

उन्होंने कहा कि आज भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है. आपके वोट के कारण ही देश में ये सब हो रहा है. आपके एक वोट से जम्मू-कश्मीर से 370 ख़त्म। आपके एक वोट से भारत रक्षा आयातक नहीं बल्कि निर्यातक बन गया है. पीएम मोदी ने कहा कि मैंने गुजरात में भी कई वर्षों तक काम किया, सभी चुनाव जीते. उन्होंने कहा कि मैं इतनी बड़ी रैलियां गुजरात में भी नहीं करता, लेकिन यहां तेलंगाना में करता हूं. आपने इतनी बड़ी रैली की. में तुम्हें सलाम करता हुँ।

10 प्राचीन काल में हर क्षेत्र में उन्नति

प्रधानमंत्री ने कहा, पिछले 10 साल में बीजेपी और एनडीए ने हर क्षेत्र को आगे बढ़ाने का काम किया है. हम कृषि का आधुनिकीकरण कर रहे हैं। हम एफएमसीजी फर्मिंग और अर्थशास्त्र को बढ़ावा दे रहे हैं। आज किसानों को किसान सम्मान निधि और फसल बीमा योजना मिल रही है। आज भाजपा सरकार आपके साथ खड़ी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow