MS Dhoni और ऋतुराज गायकवाड़ समेत CSK के खिलाड़ियों ने सेलीब्रेट किया 'बैट डॉक्टर' का बर्थडे

आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी ड्वेन कॉनवे का वीडियो खूब वायरल हुआ था. उस वीडियो में ड्वेन कॉनवे सरवनन को चेन्नई सुपर किंग्स का 'बैट डॉक्टर' कह रहे थे.

May 7, 2024 - 17:05
May 7, 2024 - 20:37
 0
MS Dhoni और ऋतुराज गायकवाड़ समेत CSK के खिलाड़ियों ने सेलीब्रेट किया 'बैट डॉक्टर' का बर्थडे

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी और रुतुराज गायकवाड़ और अन्य खिलाड़ियों ने प्रसिद्ध 'बैट डॉक्टर' का जन्मदिन मनाया। दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स के स्पोर्ट्स स्टाफ सरवनन को 'बैट डॉक्टर' के नाम से जाना जाता है। आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी ड्वेन कॉनवे का वीडियो खूब वायरल हुआ था. उस वीडियो में ड्वेन कॉनवे सरवनन को चेन्नई सुपर किंग्स का 'बैट डॉक्टर' कह रहे थे. वहीं, अब चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने अपने 'बैट डॉक्टर' का जन्मदिन धूमधाम से मनाया.

रुतुराज गायकवाड़ की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स 10 मई को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलेगी। इससे पहले इस टीम के खिलाड़ियों और स्पोर्ट्स स्टाफ ने 'बैट डॉक्टर' का जन्मदिन शानदार तरीके से मनाया। चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से वीडियो शेयर किया है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस भी वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

प्वाइंट टेबल में कहां हैं चेन्नई सुपर किंग्स?

वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स के 11 मैचों में 12 अंक हैं. रुतुराज गायकवाड़ की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। अभी इस टीम के 3 मैच बचे हैं. इस टीम को शुभमान गिल की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस के अलावा राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ भी खेलना है. फिलहाल कोलकाता नाइट राइडर्स 11 मैचों में 16 अंकों के साथ टॉप पर है. हालांकि, इसके अलावा राजस्थान रॉयल्स के भी 10 मैचों में 16 अंक हैं, लेकिन बेहतर नेट रन रेट के कारण कोलकाता नाइट राइडर्स टॉप पर है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow