IPL 2024 : प्रीति जिंटा हुईं 'हिटमैन' की फैन, जानें अभिनेत्री ने क्यों की तारीफ?

रोहित शर्मा के लिए आईपीएल का मौजूदा सीजन अच्छा नहीं गुजरा है. फिर भी पंजाब किंग्स की सह-मालकिन प्रीति जिंटा ने जानिए क्यों 'हिटमैन' की तारीफ की है.

May 6, 2024 - 21:36
May 7, 2024 - 01:44
 0
IPL 2024 : प्रीति जिंटा हुईं 'हिटमैन' की फैन, जानें अभिनेत्री ने क्यों की तारीफ?

रोहित शर्मा क्रिकेट जगत में ऐसे हैं, जिनमें किसी खिलाड़ी की जरूरत नहीं है। मगर आईपीएल 2024 रोहित और उनकी टीम, मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा नहीं है। एमआई प्लेऑफ़ की रेस से लगभग बाहर हो चुका है और 'हिटमैन' का आईपीएल 2024 में व्यक्तिगत प्रदर्शन भी कुछ खास अच्छा नहीं लग रहा है। उन्होंने अभी तक 11 मैचों में 326 रन ही बनाए हैं. खैर अब पंजाब किंग्स की सह-मालकिन प्रीति जिंटा ने रोहित शर्मा की कीमत बताई है। सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर एक फैन ने प्रीति जिंटा से रोहित शर्मा से पूछा, जिसका जवाब दिया कि प्रीति खुद को 'हिटमैन' की स्टारडम करने से रोक नहीं पाईं।

एक फैन ने प्रीति जिंटा से पूछा कि अगर रोहित शर्मा उन्हें एक शब्द कहें तो वो क्या कहेगी। इसके जवाब में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लिखा कि रोहित एक प्रतिभावान खिलाड़ी हैं। इस फिल्म को देखकर बहुत से लोग अगले साल रोहित शर्मा के पंजाब किंग्स में आने के लिए उत्साहित हो गए। पिछले दिनों रोहित के एमआई फ्रैंचाइज़ी की रिहाई की खबरें एक्सट्रीम पर थीं और इसी तरह अगले साल भी मेगा ऑक्शन होने वाला है। ऐसे में रोहित शर्मा का पंजाब का किसी और टीम में जाना पूरी तरह से संभव है।

एमआई में अब क्या हो सकता है प्लेऑफ़?

आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस ने अभी तक 11 मैचों में केवल 3 जीत दर्ज की हैं और 8 में उसे हार मिली है। 6 प्वाइंट के साथ एमआई प्वाइंट प्वाइंट तालिका में अंतिम स्थान मौजूद है। अगर मुंबई में अब भी प्लेऑफ़्स में छूट है तो उसे लीग स्टेज में बाकी तीन मैच होंगे। मैग टीम के लिए टॉप-4 में जगह बनाना आसान नहीं है क्योंकि तीन मैच खेलने के बाद भी उन्हें अन्य मैचों के नतीजों पर प्रतिबंध लगाना पड़ा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow