Preity Zinta Reaction On MS Dhoni Wicket : धोनी के 0 पर आउट होते ही खुशी से झूम उठीं प्रीति जिंटा

पंजाब किंग्स की सह मालकिन प्रीति जिंटा का रिएक्शन सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह धोनी के विकेट पर काफी खुश दिख रही हैं.

May 6, 2024 - 12:31
May 6, 2024 - 16:54
 0
Preity Zinta Reaction On MS Dhoni Wicket : धोनी के 0 पर आउट होते ही खुशी से झूम उठीं प्रीति जिंटा

महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2024 में दूसरी बार आउट हुए. चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए आईपीएल 2024 के 54वें मैच में हर्षल पटेल ने धोनी को गोल्डन डक पर बोल्ड किया. इस सीजन में यह पहला मौका था जब धोनी को किसी ने आउट किया. पंजाब के पिछले मैच में धोनी रन आउट हो गए थे. लेकिन दूसरे मैच में धोनी को बोल्ड होता देख प्रीति जिंटा खुद पर काबू नहीं रख पाईं और खुशी से उछल पड़ीं.

धोनी के विकेट के पास साथ बैठे प्रेमियों के चेहरे जहां खिले हुए थे, वहीं प्रीति जिंटा खुशी से तालियां बजाती नजर आईं. प्रीति जिंटा का ये ट्रेंड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस तरह धोनी बोल्ड हैं, उसी तरह प्रीति जिंटा की बातें भी तालियां बजाती हैं. इस दौरान कोलेस्ट्री के पर्यटक पूरी तरह से उदास नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए मैच में धोनी 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे. धोनी अपने टी20 करियर में पहली बार नौवें नंबर पर बल्लेबाजी कर रहे थे. धोनी के लिए यह स्थिति सफल नहीं रही और वह गोल्डन डक पर लौट गए.

चेन्नई 28 रन से प्रतिस्पर्धी मुकाबले में थी

मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 167 रन बनाए. रसेल क्रिस्टोफर ने टीम के लिए सबसे बड़ी पारी खेली, जिसमें उन्होंने 26 गेंदों में 43 रन बनाए, जिसमें उन्होंने 3 विकेट और 2 विकेट लिए.

फिर लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 139 रन ही बनाए. इस तरह चेन्नई ने 28 बल्लेबाजों से सोसाइटी को जीत दिलाई. चेन्नई के लिए ऑक्सिके ने बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में भी कमाल किया. जड्डू ने 4 ओवर में सिर्फ 20 रन देकर 3 विकेट लिए.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow