Cricket : इंग्लैंड के क्रिकेटर को मिला भारतीय वीजा, जानें इंडिया आने की खास वजह

इंग्लैंड के धाकड़ क्रिकेटर शोएब बशीर को भारत दौरे के लिए 24 जनवरी को वीजा मिल गया। युवा खिलाड़ी इस सप्ताह के अंत में भारत पहुंचेंगे। हैरानी वाली बात यह है कि गुरुवार को हैदराबाद के राजीव गांधी अतंरराष्ट्रीय स्टेडियम में शुरू होने वाले शुरुआती मैच का हिस्सा नहीं होंगे।

Jan 24, 2024 - 16:46
Mar 2, 2024 - 18:53
 0
Cricket : इंग्लैंड के क्रिकेटर को मिला भारतीय वीजा,  जानें इंडिया आने की खास वजह

इंग्लैंड के धाकड़ क्रिकेटर शोएब बशीर को भारत दौरे के लिए 24 जनवरी को वीजा मिल गया। युवा खिलाड़ी इस सप्ताह के अंत में भारत पहुंचेंगे। हैरान करने वाली बात यह है कि गुरुवार को हैदराबाद के राजीव गांधी अतंरराष्ट्रीय स्टेडियम में शुरू होने वाले शुरुआती मैच का हिस्सा नहीं होंगे। ECB के एक प्रवक्ता ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि शोएब बशीर को अब अपना वीजा मिल गया है और वह इस सप्ताह के अंत में भारत में टीम के साथ जुड़ने के लिए यात्रा करेंगे। हमें खुशी है कि स्थिति अब सुलझ गई है।

इससे पहले बुधवार को इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने बशीर के बिना भारत की यात्रा करने पर अपनी निराशा व्यक्त की थी। उन्होंने कहा कि प्रबंधन ने बशीर को वीजा मिलने तक उनके दौरे को स्थगित करने पर भी विचार किया। इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने कहा था, जब मुझे पहली बार अबू धाबी में यह खबर मिली तो मैंने कहा कि जब तक बैश को वीजा नहीं मिल जाता, हमें उड़ान नहीं भरनी चाहिए। मैं काफी निराश हूं कि बैश को इस मुसीबत से गुजरना पड़ा।

इससे पहले इस खिलाड़ी को भी हुई थी समस्या

आपको बता दें, हाल ही में इसी तरह की एक अन्य घटना में अनुभवी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी उस्मान ख्वाजा को भी इसी वीजा समस्या का सामना करना पड़ा। वे 2023 सीरीज के दौरान भारत देर से पहुंचे थे। अंग्रेजी क्रिकेटर मोइन अली और साकिब महमूद को भी भारत की यात्रा के लिए विलंबित वीजा समस्याओं का भारी सामना करना पड़ा है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow