अब भारत में भी फ्री में देख पाएंगे वेस्टइंडीज और USA में खेला जाने वाला T20 World Cup?

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया अपने वर्ल्ड कप अभियान का आगाज आयरलैंड के खिलाफ करेगी. भारत और आयरलैंड की टीमें 5 जून को आमने-सामने होगी.

May 8, 2024 - 16:04
May 8, 2024 - 16:04
 0
अब भारत में भी फ्री में देख पाएंगे वेस्टइंडीज और USA में खेला जाने वाला T20 World Cup?

टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आयोजन 2 जून को होना है. टी20 वर्ल्ड कप की मेजबानी वेस्टइंडीज के अलावा अमेरिका कर रहा है. वहीं रोहित शर्मा के खिलाफ टीम इंडिया ने आयरलैंड के लिए अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत की. भारत और आयरलैंड के बीच रिकॉर्ड पहली बार 5 जून को होगा। इसके बाद टीम इंडिया टूर्नामेंट में अपना दूसरा मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी। भारत और पाकिस्तान के रिकॉर्ड 9 जून को प्रदर्शित किए जाएंगे - प्रारंभिक होंगे। दोनों टीमों के बीच यह मैच न्यूयॉर्क के नासाउ स्टेडियम में खेला जाएगा।

डिज्नी हॉटस्टार पर मुफ्त में टी20 विश्व कप देखें...

वहीं टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले भारतीय फैंस के लिए अच्छी खबर आ रही है. हॉटस्टार पर देसी, इंडियन प्रीमियर टी20 वर्ल्ड कप ग्रुप डिज़्नी रिव्यू मुफ्त में देखें। इसके लिए सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं है. जबकि लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देखा जा सकेगा. ट्रेनर स्पोर्ट्स नेटवर्क टी20 विश्व कप 2024 का प्रसारण मॉडल है। इसके अलावा इस टूर्नामेंट के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी रिव्यू हॉटस्टार पर मुफ्त में देखें।

टी20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा होंगे टीम इंडिया के कप्तान

हाल ही में अजीत अगरकर की लॉन्ग वैली स्टेडियम चयन समिति ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया को मंजूरी दी थी. हॉलिडे रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम में उप-कप्तान की भूमिका निभाएंगे। वहीं, माना जा रहा है कि भारतीय खिलाड़ी आईपीएल प्लेऑफ के बाद टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेंगे. साथ ही अगर टी20 वर्ल्ड कप के लिए आईपीएल में टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंचती है तो सबसे पहले उन खिलाड़ियों को बाहर होना होगा.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow