West Indies A In Nepal: नेपाल में वेस्टइंडीज़ टीम का इस तरह से हुआ स्वागत, जानें क्या है पूरा मामला

Apr 25, 2024 - 20:21
Apr 25, 2024 - 20:24
 0
West Indies A In Nepal: नेपाल में वेस्टइंडीज़ टीम का इस तरह से हुआ स्वागत, जानें क्या है पूरा मामला

क्रिकेट में इन दिनों सिर्फ आईपीएल 2024 का ही शोर है. वैसे तो आईपीएल के अलावा भी कुछ सीरीज हो रही हैं और कुछ होने वाली हैं, लेकिन आईपीएल के जबरदस्त शोर ने सभी को दबा दिया है. लेकिन इन सबके बावजूद सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नेपाल के अंदर वेस्टइंडीज ए टीम का बड़े ही अजीब तरीके से स्वागत किया जा रहा है. ये वीडियो वाकई दिमाग चकरा देने वाला है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि वेस्टइंडीज ए टीम के खिलाड़ी खुद अपना सामान लोडर में लाद रहे हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि वेस्टइंडीज के खिलाड़ी एयरपोर्ट से बाहर निकलते हैं और फिर अपना सामान लोडर पर चढ़ाने में खुद की मदद करते हैं.

लोडर पर सामान लोड करने के बाद वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों को बस से टीम होटल ले जाने की बारी आती है. लेकिन टीम के लिए उपलब्ध बस बहुत सरल है। आपने शायद ही किसी क्रिकेट टीम के लिए ऐसी बस देखी होगी.

नेपाल और वेस्टइंडीज के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी.

आपको बता दें कि नेपाल और वेस्टइंडीज ए के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी. सीरीज की शुरुआत शनिवार 27 अप्रैल से होगी, जबकि आखिरी मैच 4 मई को खेला जाएगा. सीरीज के सभी मैच होंगे त्रिभुवन यूनिवर्सिटी क्रिकेट ग्राउंड, कीर्तिपुर में खेला गया।

सीरीज की पहली भिड़ंत 27 अप्रैल को होगी. इसके बाद दूसरा मैच रविवार, 28 अप्रैल को खेला जाएगा. फिर तीसरा मैच 1 मई, बुधवार को, चौथा मैच 2 मई, गुरुवार को और पांचवां मैच 4 मई को खेला जाएगा. शनिवार।

जून में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले ये सीरीज नेपाल के लिए काफी अहम होगी. सीरीज के जरिए नेपाल टूर्नामेंट की तैयारी कर सकता है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow