Cricket: भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान ने किया इन गेंदबाजों का चयन, यहां देखें नाम

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जहीर खान ने हाल ही में टी20 विश्व कप 2024 के लिए चार भारतीय तेज गेंदबाजों का चयन किया है, जिनको लेकर उन्हें लगता है कि वह आगामी टूर्नामेंट में टीम में जगह पक्का कर सकते है।

Jan 18, 2024 - 21:57
Jan 18, 2024 - 22:16
 0
Cricket: भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान ने किया इन गेंदबाजों का चयन, यहां देखें नाम

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जहीर खान  ने हाल ही में टी20 विश्व कप 2024 के लिए चार भारतीय तेज गेंदबाजों का चयन किया है, जिनको लेकर उन्हें लगता है कि वह आगामी टूर्नामेंट में टीम में जगह बनाकर बेहतर प्रर्दशन कर सकते है।

जहीर ने चयन के समय अटैक गेंदबाज को किया नजर अंदाज

हैरान कर देने वाली बात यह है कि जहीर खान ने भारत के गेंदबाजी अटैक में मुकेश कुमार और आवेश खान  को नजरअंदाज किया है, जिन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ हालिया T20 सीरीज में शानदार परफॉर्मेंस किया था। दरअसल, टी20 विश्व कप 2024  के लिए भारत के दिग्गज तेज गेंदबाज जहीर खान ने चार गेंदबाजों का चुनाव किया है, जिसमें जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह और मोहम्मद शमी को शामिल किया है। जहीर खान ने मुकेश कुमार और आवेख खान को नजरअंदाज किया है, जो हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा थे।

 बुमराह और शमी की जगह पक्की

जहीर ने कहा  कि मुझे लगता है जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज की जगह पक्की है। इसके बाद अर्शदीप सिंह को देखा जाएगा, क्योंकि वह एक बाएं हाथ बॉलर है। वह यॉर्कर गेंद डालने में माहिर है, जिसका उन्हें फायदा मिलेगा।भारत के पूर्व पेसर ने मोहम्मद शमी की जमकर तारीफ की और उन्हें टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारत का एक्स फैक्टर बताया। उन्होंने कहा कि यकीन करता हूं कि मोहम्मद शमी को टी20 विश्व कप के लिए टीम में जगह मिलेगी, क्योंकि वह फिट है और वह भारत के लिए एक्स फैक्टर साबित हो सकते है। ऐसे में मैंने इन चार का चयन किया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow