Big boss: 28 जनवरी को सीजन 17 का होगा फाइनल कंटेस्टेंट, कौन-कौन पहुंचेगा फाइनल में

बिग बॉस सीजन 17 अपने ग्रैंड फाइनल की ओर अपनी कदम रख रहा है। शो में टोटल आठ कंटेस्टेंट बचे हुए हैं, जो बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के लिए एकदम दिलो जान लगा दिए है। 28 जनवरी को फाइनल होगा।

Jan 18, 2024 - 20:42
Jan 18, 2024 - 22:21
 0
Big boss: 28 जनवरी को सीजन 17 का होगा फाइनल कंटेस्टेंट, कौन-कौन पहुंचेगा फाइनल में

बिग बॉस सीजन 17 अपने ग्रैंड फाइनल की ओर अपनी कदम रख रहा है। शो में टोटल आठ कंटेस्टेंट बचे हुए हैं, जो बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के लिए एकदम दिलो जान लगा दिए है। 28 जनवरी को सलमान खान के शो का ग्रैंड फाइनल होने वाला है।टिकट टू फाइनल टास्क जीतकर मुनव्वर फारुकी, मनारा चोपड़ा-अरुण माशेट्टी और अभिषेक कुमार फाइनल कांटेस्ट खेलने के लिए शामिल हो गए है।

फाइनल से पहले बाकी है अभी चार कंटेस्टेंट 

इससे पहले चार अब भी ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिन पर खतरा मंडरा रहा है और इस हफ्ते सलमान खान के शो से उनके एविक्ट होने के पूरे चांस है। अब हाल ही में एक नया ट्विस्ट सामने आया है। जिसमें सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर एक फैंस क्लब ने ओपिनियन पोल किया है जिसपर अंकिता लोखंडे को न चुनकर इस कंटेस्टेंट को फाइनल रेस में शामिल होने के लिए चयन किया है। 

फाइनल से पहले एक फैंस ने किया पोल

आपको बता दें, बिग बॉस 17 से एविक्ट होने के लिए इस हफ्ते चार कंटेस्टेंट हैं, जिनमें आयशा खान-अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और ईशा मालवीय का नाम शामिल है। हाल ही में बिग बॉस की पल-पल की अपडेट देने वाले एक फैन क्लब ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर एक ओपिनियन पोल किया, जिसमें फैंस ने बताया कि वह इस हफ्ते नॉमिनेट सदस्यों में से किस को बचाना चाहते हैं और फिनाले में मुनव्वर और मनारा के साथ देखना चाहते हैं।

कंटेस्टेंट में आयशा पहले नंबर पर 

बिग बॉस सीजन 17 में अंकिता लोखंडे को भले ही बड़े सितारे समर्थन कर रहे हों, उनके फैंस का ख्याल कुछ और ही है । कंटेस्टेंट में आयशा को सबसे ज्यादा वोट्स मिले हैं। लिस्ट में दूसरे नंबर पर अंकिता लोखंडे शामिल हैं, जिन्हें सिर्फ 24 प्रतिशत वोट्स ही फैंस ने दिए। तीसरे नंबर पर विक्की जैन और चौथे नंबर पर ईशा मालवीय हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow