Actress Who Live Single: कुंडली में नहीं लिखा था शादी का सुख, इस एक्ट्रेस का रह गया प्यार अधूरा

Apr 29, 2024 - 22:50
 0
Actress Who Live Single: कुंडली में नहीं लिखा था शादी का सुख, इस एक्ट्रेस का रह गया प्यार अधूरा

जिंदगी में हर किसी को एक बार प्यार जरूर होता है। कुछ लोगों को उनका प्यार मिल जाता है तो कुछ का प्यार अधूरा रह जाता है। जिन लोगों को अपना पहला प्यार नहीं मिलता, वे जिंदगी में आगे बढ़ जाते हैं और नए साथी की तलाश में रहते हैं। लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी भी है जिसने अपने प्यार के लिए अपने सपनों की कुर्बानी दे दी. जी हां, बॉलीवुड की इस दिग्गज अभिनेत्री को उस डायरेक्टर से प्यार हो गया था लेकिन वह पहले से शादीशुदा थे। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने प्यार को दबा लिया और पूरी जिंदगी कुंवारी रहीं।

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उनका नाम आशा परेश है, जिन्होंने बॉलीवुड में 3 दशक तक अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीता। आशा पारेख ने अपने फिल्मी करियर में 90 से अधिक फिल्मों में काम किया है, जिसके लिए उन्हें कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया। आशा पारेख का फिल्मी करियर जितना शानदार था, उनकी निजी जिंदगी भी किसी फिल्म से कम नहीं थी। उसने अपने प्यार का बलिदान दे दिया था.

इस कारण मैं जीवन भर कुंवारी रही
आशा पारेख ने एक इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया था. उन्होंने बताया था कि वह पूरी जिंदगी कुंवारी क्यों रहीं। आश पारेख निर्देशक नासिर हुसैन के प्यार में पागल हो गई थीं। दोनों ने कई फिल्मों में काम किया था. इसी दौरान दोनों अच्छे दोस्त बन गए और आशा पारेख को नासिर हुसैन से प्यार हो गया लेकिन नासिर हुसैन पहले से शादीशुदा थे। जिसके कारण आशा पारेख ने अपने प्यार को दबा लिया।

आशा पारेख ने कहा था- 'मुझे नासिर हुसैन से प्यार हो गया था। मैं हमेशा से शादी के लिए ऐसे इंसान की तलाश में रहती थी. लेकिन मैं उससे शादी नहीं कर सका क्योंकि वह पहले से ही शादीशुदा था. मैं नहीं चाहता था कि उनका घर टूटे. तलाक का दर्द बच्चों को झेलना पड़ता है. इस वजह से मैंने अपने प्यार की कुर्बानी दे दी.'

कुंडली में विवाह नहीं लिखा था
आशा पारेख ने शादी न करने का फैसला किया था. जिसके बाद उनकी मां काफी परेशान हो गईं. आशा पारेख ने कहा- मेरी मां को मेरी शादी की चिंता थी. उसे मेरी चिंता थी. मैं शादी नहीं कर रहा था क्योंकि मुझे ऐसा कोई मिल ही नहीं रहा था. मेरी मां ने किसी को मेरी कुंडली दिखाई थी. उन्होंने बताया था कि मेरी कुंडली में शादी का सुख नहीं लिखा है. जिसके बाद मैंने शादी न करने का फैसला किया.'

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow