Deepika Padukone Baby Bump Pics: पहली बार बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाले हैं. इन सबके बीच एक्ट्रेस की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है.

May 8, 2024 - 18:45
 0
Deepika Padukone Baby Bump Pics: पहली बार बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। फैंस को ये जोड़ी काफी पसंद है. शादी के कई सालों बाद दीपिका और रणवीर जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। हाल ही में इस कपल ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया था कि जल्द ही उनके घर किलकारी गूंजेगी। इन सबके बीच एक्ट्रेस की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें पहली बार उनका बेबी बंप नजर आ रहा है.

दीपिका पादुकोण की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर वायरल हो रही है
आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की एक कैंडिड तस्वीर रेडिट पर धूम मचा रही है। वायरल हो रही फोटो में कपल जहाज से उतरते नजर आ रहा है, जिसमें दीपिका ब्राउन कलर की लॉन्ग टी-शर्ट पहने नजर आ रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस का बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा है.

दीपिका क्लासिक ब्लू जींस और ट्रेंडी व्हाइट स्नीकर्स के साथ मैटरनिटी फैशन गोल सेट करती नजर आ रही हैं। धुंधली तस्वीर में एक्ट्रेस बालों का जूड़ा बनाकर और स्टाइलिश सनग्लासेस में काफी आकर्षक लग रही हैं। इस दौरान रणवीर हमेशा की तरह ऑल व्हाइट आउटफिट में डैशिंग लग रहे थे।
प्रेग्नेंसी के दौरान दीपिका पादुकोण इस तरह खुद को बिजी रख रही हैं

फिल्म की शूटिंग के अलावा दीपिका पादुकोण खुद को कढ़ाई सेशन में भी व्यस्त रख रही हैं। उन्होंने अपने चल रहे काम की एक तस्वीर भी साझा की। दीपिका पादुकोण ने कैप्शन में लिखा, 'उम्मीद है कि मैं पूरा वर्जन शेयर कर पाऊंगी।'

इससे पहले, दीपिका पादुकोण ने अपनी टैन लाइनों की एक तस्वीर साझा की थी और बस समुद्र तट से संबंधित इमोजी जोड़े थे। इस तस्वीर के कमेंट सेक्शन में रणवीर सिंह ने लिखा था, "आह, धीमी जिंदगी की ओर वापस लौटें।"

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का वर्क फ्रंट
रणवीर और दीपिका रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगे। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, करीना कपूर खान, टाइगर श्रॉफ और अन्य कलाकार भी शामिल हैं। इस फिल्म के अलावा दीपिका प्रभास, अमिताभ बच्चन और कमल हासन स्टारर कल्कि 2898 AD में भी नजर आएंगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow