Aadipurush: आज रिलीज हुई आदिपुरुष, सिनेमाघर में रामायण देखने स्वयं आये बजरंगबली

वैसे तो हर हफ्ते कोई न कोई फिल्म रिलीज़ होती है लेकिन उनमें से कुछ फ़िल्में ही ऐसी होती हैं जो बॉक्स ऑफिस पर राज करती हैं।  उन्हीं में से एक है फिल्म आदिपुरुष, जो आज यानि 16 जून को रिलीज़ हुई है।

Jun 16, 2023 - 14:53
Jun 16, 2023 - 15:14
 0
Aadipurush: आज रिलीज हुई आदिपुरुष, सिनेमाघर में रामायण देखने स्वयं आये बजरंगबली

एपिक रामायण की स्टोरी पर बनी इस फिल्म का स्टार कास्ट जितना कमाल का है, उतने ही कमाल के इस फिल्म के डायरेक्टर्स और प्रोडूसर्स भी हैं और उनका फिल्म को चलाने को लेकर एजेंडा भी बड़ा ही अलग है। 

आदिपुरूष आज देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। मेकर्स के बयान के मुताबिक अलग-अलग सिनेमाघरों से तस्वीर सामने आ रही है, जहां हनुमान जी के लिए एक सीट खाली छोड़ी गई है। वहीं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि सिनेमाघर में  आदिपुरूष की स्क्रीनिंग के दौरान बंदर जा पहुंचा। जहाँ बंदर को देख लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस फिल्म में प्रभास और कृति सेनन स्टार कास्ट हैं। एपिक रमायण पर बेस्ड फिल्म 'आदिपुरुष' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। जिसको लेकर फैंस में क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है। फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए सिनेमाघरों में भीड़ लगी हुई थी। वहीं सिनेमाघरों की तस्वीरें सामने आई हैं जहां सभी थिएटर्स में पहली सीट बजरंगबली के लिए बुक की गई तो वहीं कुछ सिनेमाघर फूल-माला से भी सजाये गए हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow