आयरा की रिसेप्शन पार्टी हुई खत्म, जानें कौन-सी बड़ी हस्तियां हुईं शामिल

बॉलीवुड के फेमस एक्टर आमिर खान की बेटी आयरा की रिसेप्शन पार्टी 13 जनवरी को खत्म हो गई है। देर रात तक सितारों और राजनीतिक हस्तियों का आना-जाना रहा। वहीं महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे कपल को आशीर्वाद देने जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचे थे।

Jan 15, 2024 - 16:01
Jan 15, 2024 - 16:03
 0
आयरा की रिसेप्शन पार्टी हुई खत्म, जानें कौन-सी बड़ी हस्तियां हुईं शामिल

बॉलीवुड के फेमस एक्टर आमिर खान की बेटी आयरा की रिसेप्शन पार्टी 13 जनवरी को खत्म हो गई है। देर रात तक सितारों और राजनीतिक हस्तियों का आना-जाना रहा। वहीं महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे कपल को आशीर्वाद देने जियो वर्ल्ड सेंटर पहुंचे थे। सलमान खान भी अपने करीबी दोस्त आमिर के बुलावे पर पार्टी में शामिल हुए  हुए। शाहरुख खान भी पार्टी में पहुंचे थे, लेकिन उन्होंने मीडिया के सामने पोज नहीं दिया। वे पिछले दरवाजे से पार्टी में पहुंचे थे। मुकेश अंबानी भी पत्नी नीता अंबानी के साथ कार्यक्रम में शामिल हुए।

इसके अलावा मनसे प्रमुख राज ठाकरे, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, साउथ स्टार सूर्या, हेमा मालिनी, सचिन तेंदुलकर, अनिल कपूर, जया बच्चन और आशुतोष गोवारिकर सहित कई हस्तियां नजर आईं। सायरा बानो, रेखा और हेमा मालिनी तीनों लीजेंड्री एक्ट्रेसेस एक साथ दिखीं। माधुरी दीक्षित भी पति के साथ वेन्यू पर पहुंचीं।

कितने मेहमान हुए शामिल

सबसे पहले आमिर खान बेटे जुनैद और आजाद के साथ मीडिया से मिलने आए थे। उसके बाद आयरा-नुपुर का कपल फोटोशूट हुआ। फंक्शन मुंबई के फेमस जियो वर्ल्ड सेंटर में हुआ। करीब 2500 मेहमान इस फंक्शन में शामिल हुए।

सलमान खान भी अपने करीबी दोस्त आमिर के बुलावे पर पार्टी में शरीक हुए। शाहरुख खान भी पार्टी में पहुंचे थे, लेकिन उन्होंने मीडिया के सामने पोज नहीं दिया। वे पिछले दरवाजे से पार्टी में पहुंचे थे। मुकेश अंबानी भी पत्नी नीता अंबानी के साथ कार्यक्रम में शामिल हुए। इसके अलावा मनसे प्रमुख राज ठाकरे, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, साउथ स्टार सूर्या, हेमा मालिनी, सचिन तेंदुलकर, अनिल कपूर, जया बच्चन और आशुतोष गोवारिकर सहित कई हस्तियां नजर आईं। सायरा बानो, रेखा और हेमा मालिनी तीनों लीजेंड्री एक्ट्रेसेस एक साथ दिखीं। माधुरी दीक्षित भी पति के साथ वेन्यू पर पहुंचीं। 

10 जनवरी को हई शादी


बीते 3 जनवरी को आयरा खान ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से रजिस्टर्ड मैरिज की थी। इसके बाद 10 जनवरी को उन्होंने राजस्थान के उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग भी की। यह दोनों फंक्शंस पूरी तरह प्राइवेट थे, इसमें फैमिली और करीबी लोग ही मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow