Mayawati : बसपा मुखिया मायावती ने मनाया 68वां जन्मदिन, लोकसभा चुनाव को लेकर कह दी बड़ी बात

बसपा प्रमुख मायावती ने सोमवार को अपना 68वां जन्मदिन मनाया। हर बार की तरह इस बार भी उनका जन्मदिन सभी जिला मुख्यालयों पर धूमधाम से मनाया गया, लेकिन इस बार केक नहीं काटा गया, बल्कि पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और समर्थकों को अपने-अपने घर पर ही परिवार के साथ बहन जी के जन्मदिन का केक काटने के लिए कहा गया।

Jan 16, 2024 - 09:03
Jan 16, 2024 - 09:54
 0
Mayawati : बसपा मुखिया मायावती ने मनाया 68वां जन्मदिन, लोकसभा चुनाव को लेकर कह दी बड़ी बात

बसपा प्रमुख मायावती ने सोमवार को अपना 68वां जन्मदिन मनाया। इस बार उनका जन्मदिन सभी जिला मुख्यालयों पर धूमधाम से तो मना, लेकिन इस मौके पर न केक कटा और न ही कंबल सहित कोई दूसरा सामान या मिठाई बांटी गई। पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और समर्थकों को अपने-अपने घर पर ही परिवार के साथ बहन जी (मायावती) के जन्मदिन का केक काटने के लिए कहा गया।

Also Read - Unnao : एक बार फिर राम के धाम के लिए धरती हुई लाल, हो गई यह घटना

बसपा मुखिया मायावती का जन्मदिन प्रत्येक वर्ष 15 जनवरी को जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाया जाता रहा है। इस अवसर पर प्रदेश भर में आयोजनों के साथ ही बसपा मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में मायावती खुद की लिखी ब्लू बुक (मेरे संघर्षमय जीवन एवं बीएसपी मूवमेंट का सफरनामा) का विमोचन करती नजर आईं।

सीएम योगी और पूर्व सीएम अखिलेश ने भी दिया बधाई

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बसपा सुप्रीमो मायावती को जन्मदिन की बधाई दी। सीएम योगी ने बसपा सुप्रीमो मायावती से फोन पर बात कर जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती का कुशलक्षेम पूछा और मायावती के दीर्घायु होने की कामना की। वहीं सामाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी उन्हें बधाई दी।

मायावती सरकार के चार बार के उपलब्धियों को बताया गया

बसपा समर्थकों को चार बार की मायावती सरकार के निर्णयों और उपलब्धियों को बताया गया। यह भी बताया गया कि बसपा अब क्यों नहीं किसी पार्टी से गठबंधन करना चाहती है। गठबंधन से किस तरह बसपा को ही नुकसान होता रहा है। मायावती ने खुद प्रेसवार्ता के दौरान यह बात कही।

Also Read - इस राज्य के लोग खाते हैं चींटी की चटनी, फायदे इतने कि मिल गया GI टैग

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow