पूर्व राष्ट्रपति की बेटी ने PM Modi से की मुलाकात, जानिए कारण

 लेखिका और पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान उन्होंने पीएम मोदी को अपनी पुस्तक 'प्रणब माई फादर: ए डॉटर रिमेम्बर्स' भी भेंट की।

Jan 16, 2024 - 15:18
Jan 16, 2024 - 15:59
 0
पूर्व राष्ट्रपति की बेटी ने PM Modi से की मुलाकात, जानिए कारण

लेखिका और पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान उन्होंने पीएम मोदी को अपनी पुस्तक 'प्रणब माई फादर: ए डॉटर रिमेम्बर्स' भी भेंट की। इस पुस्तक की लॉन्चिंग पर भी काफी बवाल हुआ था।

इसके बाद पीएम मोदी ने एक्स पर लिखा, ''शर्मिष्ठा आपसे मिलकर और प्रणब मुखर्जी के साथ यादगार बातचीत को याद करके हमेशा खुशी होती है। उनकी महानता और बुद्धिमत्ता आपकी पुस्तक में स्पष्ट रूप से दिखाई देती है।''

शर्मिष्ठा मुखर्जी ने किताब में क्या है?


कुछ दिनों पहले शर्मिष्ठा मुखर्जी ने बताया था, उनके पिता कहा करते थे कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार में उनका कार्यकाल उनके राजनीतिक जीवन का ‘स्वर्णिम दौर’ था। उन्होंने यह भी कहा था कि उनके पिता को लगता था कि ‘किसी के आगे न झुकने’ के रवैये के कारण उन्हें पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किया गया था 

शर्मिष्ठा मुखर्जी ने साथ ही किताब में दावा किया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बारे में उनके पिता ने कहा था कि वो सवाल तो काफी ज्यादा करते हैं, लेकिन उनमें परिपक्वता की कमी है। इसको लेकर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा था कि शायद बीजेपी में जाने की तैयारी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow