Arvind Kejriwal News: केजरीवाल ने अमित शाह को लेकर कर दी ये बड़ी भविष्यवाणी, जानें क्या कही वो बात

May 11, 2024 - 19:25
 0
Arvind Kejriwal News: केजरीवाल ने अमित शाह को लेकर कर दी ये बड़ी भविष्यवाणी, जानें क्या कही वो बात

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के मुखिया अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार (10 मई) को 50 दिनों की हिरासत के बाद अंतरिम जमानत मिली. सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को 1 जून तक अंतरिम जमानत दी है, जिसके बाद उन्हें 2 जून को सरेंडर करना होगा. केजरीवाल शुक्रवार शाम ही तिहाड़ जेल से बाहर आ गए. उनके इंतजार में पार्टी नेता और कार्यकर्ता बाहर ही खड़े थे. 

केजरीवाल के बाहर आने से आम आदमी पार्टी को बड़ी राहत मिली है, क्योंकि वह आप के सबसे बड़े स्टार प्रचारक हैं. अरविंद केजरीवाल ऐसे समय में जेल से बाहर आए हैं, जब दिल्ली, पंजाब और हरियाणा जैसे राज्यों में चुनाव होना बाकी है. इन तीनों ही राज्यों में आम आदमी पार्टी काफी मजबूत स्थिति है. जेल से बाहर आने के बाद केजरीवाल का तीनों ही राज्यों में रैलियों और रोड शो करने का प्लान है. 

अरविंद केजरीवाल ने शनिवार (11 मई) को दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में पत्नी सुनीता केजरीवाल के साथ पूजा की. इसके बाद वह दोपहर 1 बजे पार्टी कार्यालय भी जाने वाले हैं. केजरीवाल का आज शाम दिल्ली में चुनावी कार्यक्रम भी हो सकता है. दिल्ली में आम आदमी पार्टी चार सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ रही है. ऐसे में केजरीवाल अपने उम्मीदवारों के लिए जन समर्थन जुटाने के लिए रैलियां करते हुए नजर आ सकते हैं. 

दिल्ली शराब नीति मामले में अरविंद केजरीवाल को 21 मार्च को गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद से ही वह तिहाड़ जेल में न्यायिक हिरासत में बंद थे. वह कई महीनों से उन्हें जमानत दिए जाने की अर्जी लगा रहे थे. सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली सीएम को चुनाव प्रचार करने के लिए अंतरिम जमानत दी है. उन्हें साफ तौर पर कहा गया है कि वह मुख्यमंत्री के तौर पर किसी भी तरह का कोई काम नहीं करेंगे. इस तरह वह सिर्फ चुनाव प्रचार करते हुए ही नजर आने वाले हैं.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow